• Hindi News
  • The Girl Was Familiar Only Way To Stop The Conflict, But Boy Was Beaten

परिचित ने ही रोक था लड़की का रास्ता, विरोध पर लड़के को भी पीटा था

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

हिसार. डीएन कॉलेज के पास छेड़छाड़ का विरोध करने वाले युवक के साथ मारपीट में पुलिस ने तीन युवकों को पकड़ा है। युवक से मारपीट का मामला गरमा गया था। लड़की से छेड़छाड़ करने वाले युवक को टोकने पर अभिनव अग्रवाल के साथ युवक के दोस्तों ने मारपीट की गई थी।

घटनाक्रम के दिन पुलिस शिकायत ना मिलने की बात कहती रही। छेड़छाड़ और मारपीट के खिलाफ शहर के लोग भी एकजुट हुए। घायल लड़के की शिकायत पर मारपीट करने वालों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली और उसके आधार पर आरोपियों की शिनाख्त कर उन्हें पकड़ लिया गया।


लड़का-लड़की का आपस का मामला था : एसपी
उधर, एसपी बी. सतीश बालन ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि डीएन कॉलेज के पास जो घटनाक्रम हुआ वह लड़के और लड़की के बीच आपस का मामला था। दोनों एक दूसरे को पहले से जानते हैं। लड़का देरी से उसे लेने आया तो लड़की नाराज हो गई।

उसे मनाने के लिए ही लड़के ने लड़की का रास्ता रोका था। एसपी ने कहा कि छेड़छाड़ मामले की जांच के बाद सामने आया कि लड़का व लड़की के परिवार एक दूसरे के नजदीक हैं। शादी ब्याह में भी आना जाना है। घटना वाले दिन लड़की को बस स्टैंड जाना था। इसलिए उसने लड़के को बुलाया था। वह देरी से आया। इस कारण लड़की नाराज हो गई।


मंगलवार को लड़की ने कोर्ट में अपना बयान दिया है। सड़क पर हुई इस घटना को कुछ लोगों ने छेड़छाड़ मानकर बीच बचाव किया। इसी से नाराज होकर लड़के ने अपने साथियों के साथ एक युवक पर हमला कर दिया।

एसपी बी सतीश बालन ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें गंगवा का हरदीप, पिरथला का अमरदीप और असरावां का योगेंद्र शामिल है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।


छेड़छाड़ पर पुलिस को सूचना दें
उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति कानून हाथ में न लेकर छेड़छाड़, लड़ाई झगड़े या अन्य मामले की जानकारी पुलिस को दे। पुलिस को साथ लेकर कार्रवाई करें। कोई भी व्यक्ति किसी की पिटाई का अधिकार नहीं रखता।