पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Vinod Jajdiyha Bribe Stranded On Forests

रिश्वत लेने पर फंसे वन संरक्षक विनोद झाझडिय़ा, 4 और लपेटे में

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

हिसार/सिवानी मंडी. शहर पुलिस ने वन विभाग के पांच अधिकारियों व एक अन्य के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज किया है।

कारगिल युद्ध के शहीद की विधवा रानीला निवासी रेखा देवी की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया गया है। रेखा देवी के अनुसार वन विभाग के इन अधिकारियों ने रिश्वत नहीं देने पर उसके पेट्रोल पंप की एनओसी को कई बार बदला।

एडिशनल जज एएस नारंग की अदालत के निर्देश पर पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पंचकूला के मुख्य वन संरक्षक उत्पादन अधिकारी केएस चौहान, हिसार के वन संरक्षक विनोद झांझडिय़ा, वन मंडल अधिकारी राजकुमार जांगड़ा, वन मंडल अधिकारी राजेंद्र सिंह, रेंजर कश्मीर सिंह व विनोद झांझडिय़ा के रिश्तेदार दड़ौली वासी देवतराम पर केस दर्ज किया है। शुक्रवार देर रात शहर पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई जगह दबिश भी दी।


आरोपियों की तलाश में मारे छापे
थाना प्रभारी देशराज ने बताया कि पुलिस ने उक्त छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए स्थानीय वन विभाग के कार्यालय में छापे मारे हैं लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

उधर, मुख्य आरोपी वन संरक्षक विनोद झांझडिय़ा का पक्ष जानने के लिए उनके मोबाइल फोन पर कॉल की गई और मैसेज भी छोड़ा गया लेकिन उनका जवाब नहीं आया।