पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • गिरफ्तारी को लेकर एसपी से मिले परिजन

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी को लेकर एसपी से मिले परिजन

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
परशुरामकॉलेजमें छात्रों के दो गुटों के बीच झगड़े के दौरान चली गोली में मारे गए गांव खिजरपुरा वासी हरदीप मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मामले को लेकर आरोपी पक्ष सहित हरदीप के परिजनों सहित अन्य लोग अलग-अलग एसपी से मिलने पहुंचे। जाट धर्मशाला के पूर्व प्रधान सुरेंद्र अंबरसर गांव खिजरपुरा के पूर्व सरपंच नरेश ढुल की अगुवाई में हरदीप के परिजनों ने एसपी से मिल मामले में जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

आढ़तियोंने निष्पक्ष जांच की मांग: इसमामले में कांग्रेसी नेता मंडी में आढ़ती प्रदीप कलतगड़िया पर भी केस दर्ज किया है। प्रदीप के परिजन सहित नई अनाज मंडी आढ़ती एसोसिएशन प्रधान दौलतराम बंसल के नेतृत्व में एसपी से मिले।

मांग की कि इस मामले में निष्पक्ष जांच की जाए। कहा कि प्रदीप पर गलत आरोप लगाए गए हैं। वहीं, जांबा वासी युवक के समर्थन में भी काफी संख्या में लोग एसपी से मिलने पहुंचे। जांच के बाद ही गिरफ्तारी करने की मांग की। एसपी ने सभी पक्षों को जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

इधरदो आरोपी गिरफ्तार: परशुरामकाॅलेज के सामने कुछ दिन पहले छात्र संगठन चुनाव को लेकर हुए झगड़े में हरदीप वासी खिजरपुरा की गोली लगने से मौत हो गई थी।

इस मामले में पुलिस ने करीब 18लोगों पर केस दर्ज किया हुआ है। पुलिस ने अंकुश वासी मथाना और गुरजीत उर्फ गोल्डी वासी समाना को गिरफ्तार कर लिया है। अंकुश कुमार को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। जबकि दूसरे आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा है। बता दें कि शुक्रवार को परशुराम कॉलेज के बाहर बीपीएसओ गुट के प्रधान चुनने को लेकर चल रही खींचतान के चलते दोनों पक्ष भिड़ गए थे।

इस दौरान कई राउंड गोलियां चली। गोली लगने से हरदीप की मौत हो गई थी।

कुरुक्षेत्र| हरदीपहत्या मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी कार्यालय पर रोष जताते गांव खिजरपुरा के ग्रामीण।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें