पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • देवराला कैरू के छात्रों में टकराव की आशंका

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

देवराला-कैरू के छात्रों में टकराव की आशंका

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भिवानीसे बहल की ओर जाने वाले रूट पर आने वाले दो बड़े गांवों के छात्रों के बीच कभी भी आपसी टकराव हो सकता है। यह मामला पिछले सप्ताह कैरू के छात्रों द्वारा देवराला के छात्र की पिटाई के बाद गर्माया है। उस पिटाई का बदला लेने के लिए देवराला के छात्रों ने कैरू वाले छात्रों को बहल से भिवानी आने वाली बसों में तलाशा, लेकिन उन्हें कैरू वाले छात्र नहीं मिले।

हुआ यूं था कि गुरुवार को भिवानी से दोपहर ढाई बजे झुप्पा जाने वाली बस में देवराला के एक छात्र का कैरू के किसी छात्र से आपस में कहासुनी हुई थी। उसी बात को लेकर कैरू वाले छात्रों ने शिमली मोड़ पर देवराला वाले उस युवक की पिटाई कर दी। बताया जाता है कि इन छात्रों के बीच यह मामला किसी युवती को लेकर बढ़ा था।

इस बारे में जब देवराला वाले छात्र ने अपने गांव के अन्य छात्रों को जानकारी मिली तो वे बदला लेने के लिए गए। दूसरी ओर पुलिस भी देवराला के छात्र की शिकायत पर हमला करने वालों की तलाश कर रही है। इसी कड़ी में देवराला के आधा दर्जन से ज्यादा छात्रा पहले से ही कैरू से आगे शिमली मोड़ पर आकर खड़े हो गए थे। यहां से वे बसों में सवार होकर कैरू वाले उन छात्रों की बस में तलाशने लगे, जिन्होंने गुरुवार को उनके गांव के छात्र की पिटाई की थी। लोगों ने छात्रों को समझाया कि ऐसे झगड़ों के मामलों में उनका भविष्य बर्बाद हो जाएगा। अगर वे हमलावरों को सबक सिखाना चाहते हैं तो कानूनी कार्रवाई पर विश्वास करें। इस पर उन छात्रों ने कहा कि वे कोर्ट कचहरियों के चक्कर नहीं काट सकते। उन्हें तो बदला चाहिए बदला। जब उन छात्रों को कैरू वाले छात्र नहीं दिखे तो वे जीतवानबास के बस स्टैंड पर दूसरी बस में कैरू वालों को तलाशने के लिए उतर गए।

बख्शे नहीं जाएंगे

कैरूचौकी इंचार्ज दिलबाग सिंह ने बताया कि वे अपनी ओर से इस मामले में कार्रवाई कर रहे हैं। उन्होंने देवराला वाले युवक से यह भी पूछा था कि हमलावर छात्रों के नाम उन्हें बताएं ताकि पुलिस कार्रवाई कर सके, लेकिन वे सहयोग नहीं कर रहे। उन्होंने कहा कि छात्र ने कानून हाथ में लिया तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। इस पर नजर रखने के लिए वे मंगलवार से ही बसों में पुलिसकर्मियों को सादे कपड़ों में सवार करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें