पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • फीका पीर क्षेत्र में हुए झगड़े में पिता पुत्र सहित तीन लोग अस्पताल पहुंचे

फीका पीर क्षेत्र में हुए झगड़े में पिता पुत्र सहित तीन लोग अस्पताल पहुंचे

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
{निर्माण सामग्री डालने को लेकर दो गुट भिड़े

भास्करन्यूज | हांसी

मोहल्लाफीका पीर में एक आवास के सामने निर्माण सामग्री डालने को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया। विवाद ने झगड़े का रूप धारण कर लिया। इसमें पिता और पुत्र सहित तीन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

घायलों में सतीश और उनके बेटे पंकज ने बताया कि उनका इलाके में मकान का निर्माण हो रहा है। उन्होंने इसके लिए निर्माण सामग्री गली में डलवा रखी है। इसी बात को लेकर दूसरे गुट के संजय से उनका विवाद हो गया। उन्होंने आरोप लगाया कि विवाद के बाद संजय और उसके परिवार के लोगों ने मिलकर उनकी पिटाई कर दी। झगड़े में दूसरे गुट का रामस्वरूप भी घायल हुआ। रामस्वरूप ने बताया कि वह संजय के आवास में आयोजित होने वाले विवाह समारोह में भाग लेने के लिए यहां आए थे। वह बीच-बचाव कर रहे थे कि सतीश पंकज ने उन पर हमला कर दिया।

उधर, एक अन्य घटना में रूप नगर काॅलोनी के रहने वाले सोनू की कुछ युवकों ने पिटाई कर दी। उपचार के लिए उसे सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया। अस्पताल में उपचाराधीन सोनू ने बताया कि बीती शाम को वह बरवाला रोड पर अपने खेत में गया हुआ था। इस दौरान उसके एक मित्र ने उसे फोन करके कहा कि वह उसे डडल पार्क के निकट से अपने साथ ले ले। जैसे ही वह बाइक लेकर डडल पार्क के समीप पहुंचा तो वहां पहले से मौजूद करीब 10 युवकों ने उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी। यही नहीं, आरोपी युवक उसे एक अखाड़े में ले गए और फिर से पीटा।

घायल रामस्वरूप।

झगड़े में घायल पंकज।

झगड़े में घायल सतीश।