पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • सड़क पर जलभराव से बढ़ी लोगों की परेशानी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क पर जलभराव से बढ़ी लोगों की परेशानी

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सोनीपतरोड पर पानी निकासी की उचित व्यवस्था नहीं है। व्यवस्था के अभाव में सड़क पर जलभराव की स्थिति बनी रहती है। इससे दुकानदारों के साथ-साथ पैदल राहगीरों एवं वाहन चालकों को भी असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है। दुकानदारों एवं राहगीरों ने प्रशासन से पानी निकासी की उचित व्यवस्था कराने की मांग की।

सोनीपत रोड निवासी बलजीत, संदीप, प्रदीप, दीपक, कुलदीप, विकास, प्रवीन का कहना है कि नाले से पानी निकासी नहीं होने से सड़क पर जलभराव की स्थिति बनी रहती है। पानी निकासी नहीं होने का मुख्य कारण नाले की नियमित रूप से सफाई नहीं होना है। सड़क के दोनों तरफ बने नाले सफाई के अभाव में अवरूध हो चुके हैं। सफाई कर्मचारी सड़क से कचरा एकत्रित कर नाले में डाल देते हैं। इससे नाले में गंदगी बढ़ती जा रही है। वहीं नालों से पानी की निकासी कराने के लिए उन्हें ड्रेन से नहीं जोड़ा गया है। इसके चलते आसपास के क्षेत्र का पानी नाले में एकत्रित होता रहता है। नाले में क्षमता से अधिक पानी एकत्रित होने पर ओवरफ्लो होकर सड़क पर जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। सड़क पर जलभराव होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।लोगों का कहना है कि सड़क पर दुकानों के सामने बीते कई दिनों से पानी भरा हुआ है। इससे सड़क पर गंदगी और कीचड़ की समस्या पैदा हो गई है। इससे लोगों को असुविधा हो रही है। लोगों का कहना है कि बरसात के दिनों में परेशानी अधिक बढ़ जाती है। नालों से पानी निकासी नहीं होने से बरसात का पानी सड़क पर भर जाता है। कई बार सड़क पर एकत्रित बरसात का पानी दुकानों में भी घुस जाता है। उन्होंने कई बार प्रशासन से सोनीपत रोड पर पानी निकासी की उचित व्यवस्था कराने की मांग की, समस्या का समाधान नहीं हुआ।

^ सोनीपत रोड पर पानी निकासी की व्यवस्था को दुरूस्थ करने के लिए नालों की सफाई करवा दी जाएगी। जलभराव की समस्या के स्थाई समाधान के लिए जल्दी ही ठोस कदम उठाया जाएगा। लोगों की समस्या का स्थाई समाधान जल्द हो जाएगा।\\\'\\\' सुमितकुमार, एसडीओ, पीडब्ल्यूडी, गोहाना।

गोहाना. सोनीपतरोड पर नई सब्जी मंडी के पास हा रहे जलभराव गुजरते हुए वाहन।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें