पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • पिस्तौल दिखाकर बोली, आज जीवन खत्म करूंगी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पिस्तौल दिखाकर बोली, आज जीवन खत्म करूंगी

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घड़वालगांव निवासी सोनिया पर गांव के नरेंद्र के साथ अ‌वैध संबंध होने का आरोप है। जिसके चलते ही नरेंद्र रविवार रात को मकान में घुस गया था। सुबह जब सोनिया के पति ने आवाजें दी तो उन्हें पकड़े जाने का डर सताने लगा। इसे देख उन्होंने अपनी जान देने का निर्णय लिया। नरेंद्र के पास हथियार था। उसे पति को दिखाते हुए सोनिया ने इस बारे में बता भी दिया था। यह बाद सोनिया के पति राजबीर ने पुलिस को दी शिकायत में कही है।

राजबीर ने बताया कि रात से कमरे का दरवाजा बंद था। सुबह सात बजे भी जब दरवाजा नहीं खुला तो पति राजबीर ने सोनिया के नाम से कई आवाजें लगाई, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। उसने बताया कि कुछ देर बाद खिड़की खुलने की आवाज सुनाई दी। खिड़की में देखा तो सोनिया हाथ में पिस्तौल लिए हुए थी। पिस्तौल दिखाते हुए सोनिया ने रजाबीर से कहा कि आज तो अपना जीवन ही समाप्त कर लूंगी। सुनते ही वह नीचे दौड़ता हुआ चला गया। इससे पहले वह परिजनों के साथ दोबारा से छत पर पहुंच पाता, गोली चलने की आवाजें सुनाई दी। कमरे में दो राउंड फायर हुए। गोली की आवाज सुनते ही परिजनों के साथ-साथ पड़ोसी भी छत पर पहुंच गए। दरवाजे को धकाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। सूचना के बाद बरोदा थाना से पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों की सहायता से दरवाजा तोड़ा। पुलिस ने भी कमरे से दो खोल बरामद किए हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही सच्चाई सामने जाएगी।

^घड़वाल से सूचना मिली थी कि एक मकान में गोली चली है। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। महिला और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टपार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया गया है। पति की शिकायत पर जांच शुरू की दी है।’’राजीव देशवाल,डीएसपी, गोहाना।

{पुलिस ने कमरे से दो खोल भी बरामद किए हैं

गोहाना .घड़वाल गांव में घटना के बाद घर में बैठी शोकाकुल महिलाएं।

घटना की सूचना के बाद ग्रामीण सोनिया के घर पर एकत्रित होने शुरू हो गए। कुछ ही देर में लोगों की भीड़ घर पर एकत्रित हो गई। वहीं गांव में घटना को लेकर चर्चा रही। अस्पताल में भी ग्रामीणों के बीच चर्चा रही कि जो भी कुछ हुआ गलत हुआ। वहीं घटना को लेकर गांव में शोक की लहर है।

सोनिया के पति राजबीर की पहले भी शादी हो चुकी थी। उसका एक बेटा भी है। वहीं शादी के बाद सोनिया ने भी बेटे को जन्म दिया था। जिसकी अब उम्र करीब नौ वर्ष है। दोनों ही बच्चों के लालन-पालन की जिम्मेदारी सोनिया पर थी। उसकी मौत के बाद पति पर जिम्मेदारी अधिक बढ़ गई है।

नरेंद्र सोनिया ने दरवाजा की अंदर से कुंडली लगाने के बाद एक चारपाई भी दरवाजा के सामने रखी हुई थी। जब पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो दरवाजा एक चारपाई से टकरा गया। पुलिस चारपाई को हटाने के बाद ही अंदर जा पाई। कमरे में दोनों ही मृत अवस्था में एक चारपाई पर पड़े हुए थे। दोनों के सिर से खून बह रहा था। पुलिस ने एफएसएल की टीम को बुलाया और दोनों शवों को अस्पताल भिजवा दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें