पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • मादक पदार्थ तस्कर को 10 साल की कैद एक लाख जुर्माना

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मादक पदार्थ तस्कर को 10 साल की कैद एक लाख जुर्माना

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मादकपदार्थ तस्करी के आरोप में पकड़े गए युवक के मामले की सुनवाई करते हुए न्यायाधीश सुशील कुमार की अदालत ने युवक को दोषी करार दिया है। न्यायालय ने दोषी को दस साल की कैद एक लाख रुपए जुर्माना किया है। जुर्माना देने की सूरत पर दोषी को एक साल की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी।

एएसआई प्रेम ने बताया था कि चार अप्रैल 2014 को वह गश्त कर रहा था। इसी दौरान सूचना मिली कि गोहाना रोड बाईपास पर जगबीर होटल के सामने एक युवक भारी मात्रा में चरस लेकर मौजूद है। उन्होंने उक्त स्थान पर छापामार कार्रवाई की। जांच करते हुए काले बैग को ले जाते हुए युवक दिखाई दिया। शक के आधार पर आरोपी को पकड़कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान अनिल निवासी मोई हुड्डा के रूप में दी।

इसके बाद बैग की जांच के लिए डीएसपी वीरेंद्र को मौके पर बुलाया गया। जांच करते हुए बैग से सात किलो 500 ग्राम चरस बरामद हुई थी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। ऐसे में अब मामले की सुनवाई करते हुए न्यायालय में अनिल को दोषी करार दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें