पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • विवाहिता की हत्या कर छात्र ने खुद को मारी गोली

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाहिता की हत्या कर छात्र ने खुद को मारी गोली

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पहले होगी प्रदेश स्तरीय बैठक : समितिके प्रवक्ता रामभगत मलिक ने बताया कि रैली से पहले संघर्ष समिति की प्रदेश स्तरीय बैठक होगी। इसमें आरक्षण आंदोलन कब शुरू करने, कहां से शुरू करने, कहां-कहां धरने दिए जाए और आरक्षण को लेकर सरकार को कितना समय दिया जाए आदि मुद्दों पर गहनता के साथ विचार किया जाएगा। बैठक में लिए गए फैसलों को रैली में बताए जाएंगे।

आरक्षण की लड़ाई : जाट नेता करेंगे आंदोलन की घोषणा

मय्यड़ में जाट रैली आज 21 ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाए

10 वर्ष पहले हुई थी सोनिया की शादी : सोनियामूलरूप से हांसी की थी। दस वर्ष पहले उसकी शादी राजबीर के साथ हुई। राजबीर की दूसरी शादी थी। उनका आठ वर्ष का बेटा है और एक 14 साल का बेटा पहली प|ी से है। वहीं गांव का नरेंद्र उर्फ काला रोहतक के जाट कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष का छात्र था। वह गांव में कई-कई दिन बाद आता था। कुछ दिन पहले ही नरेंद्र गांव में आया था।

गोहाना : बंद कमरे में एक चारपाई पर मिले दोनों के शव

घड़वालगांव में सोमवार सुबह बीए के छात्र ने गांव में एक विवाहिता की उसी के ससुराल में गोली मारकर हत्या कर दी और खुद को भी गोली मार ली। दोनों एक कमरे में बंद थे और लाशें भी एक चारपाई पर मिली। घटना को अंजाम उस समय दिया, जब महिला के पति ने कमरे का दरवाजा खटखटाते हुए प|ी को आवाज लगानी शुरू की। लेकिन दरवाजा नहीं खुला। जब पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो चारपाई पर सोनिया (30) और नरेंद्र उर्फ काला (21) मृत अवस्था में पड़े हुए थे। 9 एमएम की पिस्तौल से दोनों के सिर में गोली लगी थी।

सोनिया के पति राजबीर ने बताया कि रात करीब तीन बजे जब उसकी आंख खुली तो सोनिया उसके कमरे में नहीं मिली। जिस पर छत पर बने कमरे में जाकर देखा तो दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा धकेला, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। जिसके बाद वह नीचे आकर सो गया। सुबह सात बजे वह छत पर गया तो उस समय भी दरवाजा अंदर से बंद था। प|ी सोनिया को कई बार आवाज लगाई, लेकिन दरवाजा नहीं खोला। जैसे ही वह नीचे आया तो गोली चलने की आवाजें सुनाई दीं। गोली की आवाज सुनकर परिजन पड़ोसी भी छत पर पहुंच गए। उन्होंने दरवाजा धकेला, लेकिन अंदर से कुंडी लगी हुई थी।

{राजबीर की दूसरी प|ी थी सोनिया।

{दंपती में कुछ माह पहले हुआ था विवाद

सोनिया (फाइल फोटो)

रैली आयोजकों ने 200 बाई 400 फुट का टेंट लगवाया है। यह टेंट स्टेडियम में बने हॉल के पीछे बने मंच के सामने लगाया गया है। रैली स्थल पर पानी, चाय हुक्के की भी व्यवस्था की गई है।

पुलिस जांच में पता चला है कि सोनिया के पास करीब तीन माह पहले एक मोबाइल फोन मिला था। जिसे लेकर पति-प|ी के बीच झगड़ा भी रहने लगा था। बाद में सोनिया के ससुराल पक्ष ने मायके पक्ष को बुलाया था। सोनिया के परिजन उसे ले गए थे। एक माह पहले ही सोनिया गांव में वापस ससुराल आई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें