पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • ब्लॉक समिति सदस्यों ने गांवों के विकास के लिए मांगा बजट

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ब्लॉक समिति सदस्यों ने गांवों के विकास के लिए मांगा बजट

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रामीणक्षेत्रों में विकास कार्यों के लिए लंबे समय से ग्रांट जारी नही की गई है। इसके चलते गांवों में विकास कार्य रूके हुए हैं। सोमवार को गांवों में विकास कार्यों को गति देने के लिए ग्रांट उपलब्ध कराने की मांग को लेकर गोहाना ब्लॉक समिति के सदस्य पिछड़ा वर्ग कल्याण बोर्ड के चेयरमैन रामचंद्र जांगड़ा से मिले।

ब्लॉक समिति सदस्य जोगिंद्र सरगथल, पंकज सैनी, महावीर, अशोक गामड़ी, पवन कासंडी, राजेंद्र, बिजेंद्र, विकास माहरा, आनंद, दीपक रूखी अमित का कहना है कि लोगों ने गांवों में विकास कार्य करवाने के लिए उन्हें अपना प्रतिनिधि चुना है। लंबे समय से गांवों के लिए कोई ग्रांट जारी नहीं हुई है। ऐसे में वे गांवों में विकास कार्यों को गति नहीं दे पा रहे हैं।

ग्रामीणों द्वारा बार-बार गांवों के विकास कार्य करवाने की मांग की जा रही है। ऐसे में वे लोगों के बीच जाने में असहज महसूस कर रहे हैं। लोग उन्हें नाकार कह रहे हैं।उन्होंने चेयरमैन रामचंद्र जांगड़ा से गांवों के लिए अधिक से अधिक ग्रांट जारी कराने की मांग की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें