पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • पार्षद चंदेला के घर में घुसे चोर, कुंडी लगाकर कमरे में बंद किया परिवार

पार्षद चंदेला के घर में घुसे चोर, कुंडी लगाकर कमरे में बंद किया परिवार

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
वार्डछह के पार्षद डा. अमीलाल चंदेला के आवास में बुधवार रात चोर घुस गए। अंदर घुसते ही चोरों ने उस कमरे के दरवाजे को बाहर से कुंडी लगाकर बंद कर दिया, जिसमें डा. चंदेला सोए हुए थे। पड़ोसियों ने देर रात को पार्षद के घर कुछ लोगों को घुसे देखा तो शोर मचा दिया। शोर सुनकर चोर दीवार फांदकर मौके से फरार हो गए। पड़ोसियों की सतर्कता के चलते पार्षद के आवास से बड़ी चोरी होने से बच गई, लेकिन चोर इस दौरान उनके बेटे की आवास के पिछली तरफ स्थित दुकान के गल्ले से करीब पांच सौ रुपए चुरा ले जाने में कामयाब हो गए।

पार्षद डा. चंदेला के हनुमान काॅलोनी में नेहरू मेमोरियल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के समीप स्थित आवास में चोर आधी रात के बाद घुसे। चोर मकान की दीवार फांद कर अंदर दाखिल हुए। चोरों ने पार्षद को उनके कमरे का दरवाजा बंद कर बाहर से कुंडी लगाकर कैद कर दिया। चोरों ने इस दौरान सारा सामान बिखेर दिया उनके बेटे की दुकान के गल्ले में रखी करीब पांच सौ रुपए की नकदी चुरा ली। पड़ोसियों ने देर रात पार्षद के घर में कुछ लोगों को देखा तो शोर मचा दिया। इस दौरान मोहल्ले के अन्य घरों के लोग भी शोर को सुन कर बाहर निकले। तब तक चोर फरार हो चुके थे।

पार्षद डा. चंदेला ने बताया कि घटना रात 12 बजे के बाद हुई। वह अपने आवास में अकेले सोए हुए थे। उनकी प|ी रिश्तेदारी में गई हुई थी। आधी रात को शोर सुनकर वह बाहर आने लगे तो गेट की कुंडी बंद मिली। पड़ोस के लोगों ने आकर कुंडी खोली। तब तक चोर फरार हो चुके थे। उन्होंने कहा कि गनीमत रही कि चोर कोई बड़ा सामान नहीं चुरा पाए। पार्षद ने कहा की क्षेत्र में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। पुलिस की रात के समय में गश्त नहीं के बराबर है, जिससे चोरों के हौंसले बुलंद हैं।

पार्षद डा. अमीलाल चंदेला के आवास में चोरों द्वारा बिखेरा गया सामान।