पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • {पार्टी की हार के लिए भाजपा पर दोष मढ़ा, बोलीं कुलदीप को पार्टी ने सीएम प्रोजेक्ट नहीं किया

{पार्टी की हार के लिए भाजपा पर दोष मढ़ा, बोलीं-कुलदीप को पार्टी ने सीएम प्रोजेक्ट नहीं किया

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हजकां का किसी में विलय नहीं होगा : रेनुका

हांसी|हजकां विधायकरेनुका बिश्नोई ने कहा है कि उनकी पार्टी भाजपा या किसी और दल में अपना विलय नहीं करेगी। राजनीति में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। उनकी पार्टी विपक्ष में बैठकर जनता के मुद्दों को उठाएगी।

बिश्नोई विधायक बनने के बाद हलके में पहली बार पत्रकारों से बात कर रहीं थी। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में हजकां की कम सीटें आने की वजह भाजपा द्वारा गठबंधन के नाम पर बार-बार धोखा देना रही। चुनाव में कुछ हद तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर भी थी। हार के बावजूद पार्टी नेता हतोत्साहित नहीं हैं और विधानसभा में प्रदेश के लोगों के हितों के मुद्दे उठाते रहेंगे। विधानसभा के पहले ही सत्र में तीसरे दिन गैरहाजिर रहने के सवाल पर रेनुका ने कहा कि उनके पति कुलदीप बिश्नोई की तबीयत अचानक खराब हो गई।

उन्हें काफी तेज बुखार हो गया है और वे अभी बेड रेस्ट पर हैं। रेनुका ने कहा कि पार्टी ने कभी अपने सुप्रीमो कुलदीप बिश्नोई को बतौर मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट नहीं किया। बल्क जब भाजपा से गठबंधन था, तब बिश्नोई गठबंधन की ओर से सीएम पद के प्रत्याशी थे। उल्लेखनीय है कि हजकां ने 65 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ा, लेकिन बिश्नोई दंपती को ही जीत नसीब हुई। कुलदीप के भाई चंद्रमोहन भी चुनाव हार गए। ज्यादातर सीटों पर पार्टी की जमानत जब्त हुई।