पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • डीएसपी के हस्तक्षेप पर शिक्षक नेता टोल प्लाजा प्रबंधन में विवाद निपटा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डीएसपी के हस्तक्षेप पर शिक्षक नेता टोल प्लाजा प्रबंधन में विवाद निपटा

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हरियाणाप्राइवेट स्कूल संचालक संघ के संरक्षक तेलूराम रामायणवाला के खिलाफ टोल प्लाजा के अधिकारियों द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के मामले का पटाक्षेप हो गया। रामायणवाला के समर्थन में सोमवार को सैकड़ों स्कूल संचालक यहां पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर शिकायत को बेबुनियाद बताया। पुलिस प्रशासन द्वारा टोल प्लाजा के अधिकारियों को भी तलब किया गया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

संघ के विभिन्न शहरों से प्राइवेट स्कूल संचालक बड़ी संख्या में एकत्रित हो कर तेलूराम रामायणवाला के समर्थन में पहुंचे। संघ के प्रदेश प्रधान सत्यवान कुंडू, हांसी ब्लॉक के प्रधान बलराज सिंह, कृष्ण कुमार शर्मा, जगदीश भैरों, प्रताप सिंह, अनिल कुमार, राजीव मिगलानी, रामअवतार सिंह, संजय, हरींद्र पाल सिंह, राजबीर सिंह, सतीश वर्मा, सुरेश पंघाल, देवेंद्र रावल के अलावा रामायण के सरपंच प्रतिनिधि जसवंत सिंह, दलजीत पंघाल आदि उपस्थित रहे। टोल प्लाजा से डीजीएम दीदार सिंह, पीआरओ कुलदीप नैन इस मौके पर मौजूद रहे। संघ ने पदाधिकारियों ने कहा कि टोल प्लाजा के अधिकारियों द्वारा दी गई शिकायत बेबुनियाद है। मंथली मांगने धमकी देने जैसी कोई बात नहीं है। उनका कहना था कि वह मामला दर्ज करवाएंगे। इस दौरान संघ के सभी सदस्य डीएसपी कार्यालय से बाहर गए और लघु सचिवालय के पार्क में बैठ कर मीटिंग करने लगे। डीएसपी द्वारा टोल प्लाजा के अधिकारियों से अलग से बातचीत की गई। बाद में डीएसपी ने संघ के सदस्यों को दोबारा बुलाया और बात की। टोल अधिकारियों और स्कूल संघ के सदस्यों द्वारा मानने पर मामले में समझौता हो गया।

^दोनों पक्षों के बीच में कुछ गलतफहमी थी। जो कि दूर हो गई है। फिलहाल दोनों में इस मामले को लेकर समझौता हो गया है।\\\'\\\'-नरेंद्र कादयान,डीएसपी।

^तेलूराम रामायणवाला ने किसी तरह की कोई धमकी नहीं दी थी। टोल प्लाजा के अधिकारी, सरपंच प्रतिनिधि स्कूल के संचालक उपस्थित थे। मामले में लिखित में समझौता हो गया है। अगर आगे से कोई भी टोल प्लाजा पर कोई विवाद होगा तो पहले पुलिस को फोन पर सूचना दी जाएगी।\\\'\\\'-सत्यवान कुंडू,प्रधान, हरियाणा प्राइवेट स्कूल संघ।

यह था मामला

तेलूरामरामायणवाला शनिवार सुबह अपनी प|ी के साथ टोल प्लाजा से गुजर रहे थे। इन दौरान दस्तावेज मांगने पर टोल प्लाजा के कर्मचारियों तेलूराम में बहस हो गई थी। मामले में टोल प्लाजा के अधिकारियों द्वारा सदर पुलिस को दी शिकायत में कहा गया था कि तेलूराम गांव के सरपंच ने उनसे मंथली की मांग करते हुए धमकी दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें