पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • हत्यारे गिरफ्तार नहीं हुए तो करेंगे हाइवे जाम

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्यारे गिरफ्तार नहीं हुए तो करेंगे हाइवे जाम

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आसोदा के सरपंच पिता की गोली मारकर हत्या का मामला

भास्करन्यूज | झज्जर

आसोदाके सरपंच उसके पिता की गोली मारकर हत्या करने के मामले में डेढ़ माह के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तार नहीं होने पर परिवार के लोगों ने आसौदा समेत 5 गांवों की पंचायत के साथ एसपी कार्यालय आए और अफसरों को चेतावनी दी खुले घूम रहे हत्या के आरोपियों को अगर जल्द ही नहीं पकड़ा गया तो हाइवे जाम कर देंगे।

पुलिस की ढीली कार्रवाई से अब आरोपियों द्वारा पीडि़त परिजनों को केस वापिस लेने की धमकी भी दी जा रही है। बता दें कि 27 जुलाई को आसौदा गांव में सरपंच रामबीर उसके पिता बलबीर की घर में घुसकर बदमाशों ने गोली से छलनी कर हत्या कर दी थी। बदमाशों की पहचान के बाद भी पकड़े नहीं गए हैं।

तीनों मुख्य आरोपी आसौदा गांव से ही हैं। परिजनों का कहना है कि पिछले डेढ़ माह से लगातार पुलिस अधिकारियों से मिल रहे है, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नही कर रही है। परिजनों ने चेतावनी देते हुए कहा कि या तो आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाए अन्यथा सड़क जाम कर देंगे।

वहीं इस मामले में डी.एस.पी. राजीव का कहना है कि मामले को लेकर पुलिस गंभीर है और इस मामले में 120 बी के तहत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। मुख्य तीन आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिनके लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही मुख्य आरोपियों को भी सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

झज्जर . एसप्ीकार्यालय पहुंचे पांच गांवों के ग्रामीण

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें