पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • पहले बुलाया दुकान से बाहर फिर मारी गोली, हत्यारों को फुटेज से ढूंढने में जुटी पुलिस

पहले बुलाया दुकान से बाहर फिर मारी गोली, हत्यारों को फुटेज से ढूंढने में जुटी पुलिस

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शातिरबदमाशों ने व्यापारी दर्शनलाल उर्फ पिंकी को पहले दुकान से बाहर बुलाया और फिर गोली मारकर भाग गए। दुकान के मेन गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में गोली मारने वाले दो युवकों के चेहरे स्पष्ट नजर आए हैं।

सड़क बीच पड़े खून के धब्बे भी इस बात के गवाह हैं। हत्या किसी रंजिश के की गई या फिर कोई और मामला है, अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। फिर भी यह वारदात कई सवाल छोड़ गई है। पुलिस ने कैमरे फुटेज के आधार पर बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू कर दिया है।

रंजिशसे कर रहे इंकार

मृतकके परिजन भी किसी से रंजिश होने की बात से पूरी तरह इंकार कर रहे हैं। ऐसे में शहर के बीचोबीच पॉश इलाके में व्यापारी को गोली मारने को सामान्य घटना नहीं मानी जा सकती। इस घटना ने स्थानीय बाशिंदों में भी असुरक्षा का माहौल पैदा करने का काम किया है।

देररात तक खुली रही: पड़ोसियोंकी मानें तो पिंकी अपनी दुकान देर रात तक खोले रखता था। क्षेत्र में यह फेमस दुकान है और यहां पर अनजान लोगों को भी आने में कोई दिक्कत हो, इसके लिए आसपास के लोग अपने जानकारों रिश्तेदारों को पिंकी की दुकान पर जाना, यह बात कहते रहे हैं। चौराहे के नुक्कड़ पर यह दुकान कई सड़कों गलियों का नजारा दिखाती है।

25अक्टूबर को फैक्टरी मालिक को मारी थी गोली : शहरके भिवानी रोड बाइपास पर 25 अक्टूबर को श्री बालाजी ट्रेडर्स के मालिक सुशील गुप्ता को उधार के पैसे लेनदेन मामले में दो युवकों ने दो गोली मारी थी, लेकिन गुप्ता पीजीआई में इलाज से बच गए। पुलिस ने पड़ाेस में रहने वाले दो युवकों सुनील उर्फ गजनी अंकित को गिरफ्तार कर गुत्थी को सुलझा लिया था।

^पुलिस को दुकान में सीसीटीवी कैमरे में मिली फुटेज में सामने आया है कि दो युवकों ने दुकानदार पिंकी को पहले बाहर बुलाया और फिर कुछ कहासुनी करते हुए गोली मारी है। इसके बाद वे मौके से फरार हो गए। पुलिस ने फुटेज में दिखाई देने वाले बदमाशों की पहचान मामले की गहनता से छानबीन कर गुत्थी सुलझाने की कवायद शुरू कर दी है। हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा। उधर पीजीआई में पोस्टमार्टम कराकर व्यापारी का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। -अनिलकुमार धवन, एसपी,जींद।

जींद. अस्पतालमें डाॅक्टरों और व्यापारियों के बीच झड़प के बाद तैनात पुलिस।

उचाना. इनेलोशहरी कार्यकारिणी की बैठक गुरुवार को शहरी प्रधान महेंद्र लोधर क