पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • डीवाईएफआई ने जाजवान गांव में लगाया रोजगार पंजीकरण शिविर

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डीवाईएफआई ने जाजवान गांव में लगाया रोजगार पंजीकरण शिविर

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भारतकी जनवादी नौजवान सभा (डीवाईएफआई) इकाई कमेटी ने सोमवार को जाजवान गांव में बेरोजगारों के पंजीकरण के लिए कैंप लगाया। जिसमे नौजवानों ने हिस्सा लिया। तहसील सचिव जसपाल ने बताया कि सबके लिए सस्ती बेहतर शिक्षा, रोजगार, बेरोजगारों को सम्मानजनक बेरोजगारी भत्ता बेरोजगारी भत्ते पर शर्तें लगाई गई है। जिससे बेरोजगारों को भत्ता नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने कहा कि खाली पड़े पदों पर स्थाई भर्ती अन्य मांगों को लेकर डीवाईएफआई 15 सितंबर को डीसी कार्यालय पर धरना देगी। उन्होंने बताया कि आज नौजवानों को शासक वर्गों द्वारा सांप्रदायिकता, जातिवादी की भी में इंधन के तौर पर प्रयोग किया जा रहा है और उनके जीवन से जुड़े मुद्दे शिक्षा, रोजगार स्वास्थ्य आदि से ध्यान भटकाया जा रहा है।

मेवात में ईद त्योहार के मौके पर बीफ-बिरयानी के नाम पर आतंकित किया जा रहा है जिसकी नौजवान सभा विरोध करती है। उन्होंने बताया कि 23 सितंबर को शहीद-ए-आजम भगत सिंह जयंती की पूर्व संध्या पर गांव में सेमिनार का आयोजन किया जाएगा। इस मौके पर कुलबीर, सुनील, मोनू, नीरज, जोगेंद्र, रिंकू, रणदीप मौजूद रहे।

जींद. रोजगारपंजीकरण कैंप में नामांकन करते हुए डीवाईएफआई सदस्य।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें