पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • गलियों में झूल रहे हैं बिजली के जर्जर तार

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गलियों में झूल रहे हैं बिजली के जर्जर तार

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
क्षेत्रके आदर्श गांव सिसाना में बिजली के जर्जर तार ग्रामीणों को परेशान किए हुए हैं। ग्रामीणों को डर सता रहा है कि इस प्रकार गलियों में लटकते बिजली के तार किसी हादसे का कारण ना बन जाएं। ग्रामीणों ने बिजली निगम से मांग की है कि समय रहते गांव के जर्जर बिजली के तारों को बदला जाए।

सिसाना निवासी सोमबीर, कमल, राजू, रामदिया कुलबीर आदि का कहना है कि गांव में बिजली के तारों की हालता काफी खस्ता हालत में पहुंच चुकी है। कई गलियों में तो हालात ऐसे हैं कि वहां से गुजरने के दौरान बिजली के तार सिर से टकरा जाते हैं। ऐसे में बिजली के तारों के संपर्क में आने से कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। ग्रामीणों की माने तो कई गलियों में बिजली के तार इस कदर झूल रहे हैं कि हादसे से बचने के लिए डंडे बल्लियों का सहारा लिया गया है। ग्रामीणों का कहना है बिजली के जर्जर तारों में हमेशा ही स्पार्किंग होती रहती है। ऐसे में ग्रामीणों ने बिजली निगम से मांग की है कि गांव में जर्जर हो चुके बिजली के तारों को बदला जाए जरूर के मुताबिक खंभे लगाए जाएं। गांव सरपंच राधेश्याम का कहना है कि उन्होंने गांव में बिजली की जर्जर तारों को बलदने के लिए कहा है, लेकिन समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है।

खरखौदा .सिसाना में लटकते बिजली के तारों के पास से गुजरती महिलाएं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें