• Hindi News
  • National
  • जाटूसाना मिल्क प्लांट पर छापा, 6 गैर हाजिर मिले, 5 कई दिन से मिले नदारद

जाटूसाना मिल्क प्लांट पर छापा, 6 गैर हाजिर मिले, 5 कई दिन से मिले नदारद

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हरियाणाडेयरी विकास प्रसंघ लिमिटेड के चेयरमैन जीएल शर्मा ने सोमवार को शाम 4 बजकर 20 मिनट पर जाटूसाना स्थित मिल्क चीलिंग सेंटर पर छापा मारा। छह कर्मचारी अनुपस्थित थे। रजिस्टर में भी 5 से ज्यादा कर्मचारियों ने 5 से 7 दिन तक की हाजिरी तक नहीं लगा रखी थी।

चेयरमैन ने इसे गंभीरता से लेते हुए अनुशासनात्मक कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए हैं। कोसली के एक स्कूल कार्यक्रम में लौटते समय चेयरमैन जीएल शर्मा जाटूसाना स्थित मिल्क चीलिंग प्लांट पहुंच गए। उस समय 4 बजकर 20 मिनट का समय हुआ था। 6 कर्मचारी मौके पर गैर हाजिर मिले। इतना ही नहीं जब हाजिरी रजिस्टर को चैक किया गया तो 5 से ज्यादा ने 5 से 7 दिन तक अपनी अनुपस्थिति दिखा रखी थी। इसमें यह कहीं यह स्पष्ट नहीं हो रहा था कि ये कर्मचारी डयूटी पर आए थे या नहीं। प्लांट में इस तरह की बरती जा रही कोताही से गुस्साए चेयरमैन ने उच्च अधिकारियों से बातचीत कर उचित कार्रवाई के आदेश दिए। जीएल शर्मा ने कहा कि इस तरह की लापरवाही को किसी सूरत में नहीं सहन नही किया जाएगा। कर्मचारियों की इस तरह की मनमानी कब से चल रही थी इसकी भी जांच करवाई जाएगी। इस मौके पर उनके साथ भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश खोला भी साथ थे।

रेवाड़ी. जाटूसानाडेयरी प्लांट में कार्रवाई के दौरान कर्मचारियों की हाजरी चेक करते हरियाणा डेयरी प्रसंघ के चेयरमैन जीएल शर्मा।

खबरें और भी हैं...