• Hindi News
  • National
  • बदमाशों ने तेल डलवाया, पैसे मांगने पर कार दौड़ाई, पंप का नोजल भी उखाड़ कर ले गए

बदमाशों ने तेल डलवाया, पैसे मांगने पर कार दौड़ाई, पंप का नोजल भी उखाड़ कर ले गए

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बहालगढ़खेवड़ा रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर रात करीब साढ़े आठ बजे कार सवार बदमाशों ने तेल लेने के लिए पहले धोखाधड़ी की फिर उत्पात मचाते हुए फरार हो गए। अचानक कार दौड़ाकर पंप का नोजल उखाड़ दिया। बदमाशों की इस हरकत से पंप पर काफी मात्रा में तेल निकल गया। पेट्रोल पंप चलाने वाले व्यक्ति ने मामले की शिकायत बहालगढ़ चौकी पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना के बाद पंप पर लगे कैमरों की जांच की, पर आरोपियों की पहचान सोमवार देर शाम तक नहीं हो सकी थी।

मुनीष मित्तल निवासी दिल्ली ने बताया कि उनका खेवड़ा रोड पर अहसास नाम से फिलिंग स्टेशन है। रविवार रात करीब आठ बजे करीब पांच युवक सेंट्रो कार से पंप पर पहुंचे। आरोपियों ने कारिंदे से कार की टंकी फुल करने को कहा। टंकी आधे से ऊपर हो चुकी थी इसी दौरान आरोपियों ने पैसे देने की बजाय अचानक कार दौड़ा दी। टंकी में लगा नोजल पंप खिंचा चला गया। जिससे काफी नुकसान हुआ। आरोपी तेल तो ले ही गए, साथ ही में पंप को भी काफी नुकसान पहुंचाया।

^ मामले की शिकायत उन्हें मिली है। जिसके बाद जांच की जा रही है। जल्दी ही कार सवार आरोपियों को पता किया जाएगा। आरोप है कि कार में तेल डलवाने के बाद आरोपी बिना पैसे दिए कार भगा ले गए। जिससे टंकी में लगा नोजल पंप भी उखड़ गया।\\\'\\\' ऋषिकांत,एसएचओ राई।

सोनीपत .सीसीटीवी फुटेज में दिख रही कार।

सोनीपत | जीटीरोड पर लूट की घटनाएं रुक नहीं रहीं हैं। आरक्षण आंदोलन को लेकर चौकसी होने के बाद भी बदमाशों ने एक व्यक्ति से पिस्तौल बल पर उसकी कार लूट ली और फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोमवार देर शाम तक मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी। मंदीप निवासी रोशनपुर गन्नौर का रहने वाला है। मंदीप ने मुरथल थाना पुलिस को बताया कि वह अपनी कार को टैक्सी के रूप में चलाता है। गुड़गांव से वह अपने घर रोशनपुर रहा था। मुरथल स्थित एक दुकान पर वह रात करीब 10 बजे चाय पीने के लिए रुक गया। इसी दौरान तीन युवक चेहरा ढककर आए और उस पर पिस्तौल तान दी। आरोपियों ने उसे डराकर कार की चाबी ले ली और फिर उसकी वैगनआर कार लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद उसने मामले की सूचना मुरथल थाना पुलिस को दी। जांच अधिकारी वशिष्ठ ने बताया कि आरोपियों की पहचान के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। कुछ जगह पर सीसीटीवी कैमरे भी देखे गए हैं, परंतु आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है।

जाट आंदोलन को लेकर पुलिस व्यवस्था चौकस फिर भी यह हाल

जीटीरोड उसके आसपास जाट आरक्षण आंदोलन को लेकर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था चौकस कर रखी है। इन सबके बावजूद संदिग्ध सड़कों पर घूम रहे हैं। कार सवार बदमाशों ने पंप पर घटना की उससे लग रहा है कि उनके मनसूब ठीक नहीं है।

खबरें और भी हैं...