पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • स्वास्थ्य मंत्री के बयान की विधायक ने की निंदा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वास्थ्य मंत्री के बयान की विधायक ने की निंदा

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पिहोवाविधायकपूर्व कृषि मंत्री जसविंद्र संधू ने प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज द्वारा रोहतक में पंजाब की महिलाओं के बारे दिए बयान आम आदमी पार्टी से बचकर रहें पंजाब की महिलाएं की निंदा की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के मंत्री को पंजाब की महिलाओं के इतिहास के बारे में जानकारी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब की महिलाएं अपने साथ दूसरों की रक्षा करती हैं। सिख महिलाओं का इतिहास दृढ़ता और हौसले से भरपूर रहा है, जिनमें माता गुजर कौर सहित जिन्होंने सैकड़ों मुगलों को मारकर अपनी और हजारों महिलाओं की रक्षा की। बीबी गुरशरण कौर जिन्होंने हजारों मुगलों को मौत के घाट उतारकर साहिबजादों का अंतिम संस्कार किया था। माता भाग कौर जिन्होंने गुरु गोबिंद सिंह की अगुवाई में दमदमा साहिब में जंग लड़ी। उन्होंने कहा कि सिख महिलाओं का इतिहास गौरवपूर्ण रहा है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री को अपने बयान की माफी मांगनी चाहिए।

इस्माइलाबाद| गांवमेघा माजरा में रैली का निमंत्रण देते पिहोवा के विधायक जसविंद्र सिंह संधू

इस्माइलाबाद| इनेलोकी 25 सितंबर को करनाल में होने वाली सद्भावना सम्मान दिवस रैली के लिए विधायक जसविंद्र संधू ने सोमवार को गांव टिकरी, मलिकपुर, कंथला, मांडी, बचकी, पीपली माजरा, भूस्थला, श्रीनगर, मेघा माजरा, अजमतपुर, दुनिया माजरा, खंजरपुर, झांसा, रोहटी, ठसका और खेड़ी शहीदां का दौरा किया। उन्होंने कहा कि करनाल में पहुंचकर जनता भाजपा सरकार को आईना दिखाने का काम करे। उनके साथ महिंद्र कंथला, सोमवीर टिकरी, बलदेव मलिकपुर, सर्वजीत कंथला, मालक बचकी, मनजीत मांडी, लाड्डी पीपली माजरा, मास्टर सोमपाल, सिंदर श्रीनगर, सुखबीर, महेंद्र सिंह मेघामाजरा, महबूब अजमतपुर, जसवंत दुनिया माजरा, जगतार खंजरपुर, सुखदेव झांसा और राजपाल झांसा मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें