पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • महिला की संदिग्ध मौत, पति पर हत्या का आरोप

महिला की संदिग्ध मौत, पति पर हत्या का आरोप

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गांवनथवान में एक 32 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला के मायके वालों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। सूचना मिलने पर एएसपी गंगा राम पूनिया,थाना प्रभारी पुष्पा सिहाग, शहर चौकी प्रभारी कर्ण सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बठिंडा के घुणकलां निवासी मनप्रीत कौर का ससुराल गांव नथवान में है। सुबह करीब 9 बजे मनप्रीत कौर घर पशुओं के बाड़ा में सफाई कर रही थी। काफी देर तक मनप्रीत नजर नहीं आई तो देखा कि तूड़ी वाले कमरे में उसका शव लोहे की पाइप लटक रहा था। तभी अन्य परिजनों को बुलाया गया। उन्होंने सूचना उसके मायके वालों को दी। बात दोपहर मनप्रीत के मायके वाले रतिया पहुंचे। मनप्रीत के पिता राम सिंह ने मृतका के पति हरदीप सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि पति हरदीप नशे का आदी है और उसकी बेटी को परेशान करता था। उन्होंने इसी के चलते मनप्रीत कौर की हत्या कर फांसी का रूप देने के लिए शव को लटका दिया। मृतका के दो बेटे है। पति हरदीप ने आरोपों को निराधार बताया है। उसका कहना है कि जब वह आया तो उसकी प|ी का शव तूड़ी कमरे में लटक रहा था। थाना प्रभारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही विवाहिता के मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

रतिया। नथवान में महिला की मौत मामले में घटना स्थल पर फंदे वाली रस्सी को चेक करते एएसपी गंगा राम पूनिया,थाना प्रभारी पुष्पा सिहाग,एसआई जगदीश चंद्र चौकी प्रभारी कर्ण सिंह।

खबरें और भी हैं...