पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • कबड्‌डी स्पर्धा में पहुंची हरियाणा पंजाब की टीमें

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कबड्‌डी स्पर्धा में पहुंची हरियाणा-पंजाब की टीमें

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जाखनदादी में सोमवार को तीन दिवसीय राज्य स्तरीय कबड्डी टूर्नामेंट शुरू किया गया। टूर्नामेंट का शुभारंभ सती माई जाखन दादी प्रबंधक कमेटी के प्रधान बलबीर सिंह ने किया। टूर्नामेंट में हरियाणा पंजाब से करीब 100 टीमों ने भाग लिया। टूर्नामेंट तीन दिनों तक चलेगा। पहले दिन 50 किलो भार वर्ग के मुकाबले करवाए गए। मंगलवार बुधवार को 60, 70 80 किलो भार वर्ग के मुकाबले होंगे। प्रथम रहने वाली टीम को 31 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा।

येटीमें हुईं शामिल।

पहलेदिन 50 किलो वर्ग का पहला मुकाबला पंजाब के मघानी भीमेवाला की टीमों के बीच हुआ,जिसमें भीमेवाला की टीम विजेता रही। इसी प्रकार मनियाना रत्ताथेह के मुकाबले में मनियाना की टीम विजेता रही। कछुआना जिमणी की टीम के मुकाबले में कछुआना की टीम विजेता रही। गोरखपुर के लहरिया के मुकाबले में गोरखपुर की टीम विजेता रही। भाठुआ भीमेवाला के मुकाबले में भाठुआ की टीम विजेता रही। उचाना कलोठा के मुकाबले में उचाना की टीम विजेता रही। भाठुआ बी खेदड़ के मुकाबले में भाठुआ बी ने बाजी मारी।

मंगतपुरा भोपुर की टीम के मुकाबले में मंगपुरा की टीम विजेता रही। सुरेवाला घुरकणी की टीमों के मुकाबले में सुरेवाला की टीम विजेता रही। चकभाईके जांडली के मुकाबले में चकभाईके की टीम विजेता रही। मलको अहमदपुर के मुकाबले में अहमदपुर की टीम विजेता रही। खडग़ फत्ता मालोका के मुकाबले में फत्ता मालोका की टीम विजेता रही। समैण जलभेड़ा की टीमों के मुकाबले में समैण की टीम विजेता रही। लधुवास माखेवाला के मुकाबले में माखेबाला की टीम ने जीत हासिल की।

रतिया जमालपुर के मुकाबले में जमालपुर की टीम विजेता रही। जाखन दादी फतेहगढ़ के मुकाबले में फतेहगढ़ की टीम विजेता रही। रतनगढ़ बक्शीवाला के मुकाबले में बक्शीवाला की टीम विजेता रही। रत्ताखेड़ा मुसाखेड़ा के मुकाबले में मुसाखेड़ा की टीम विजेता रही। बीरेवाला डोगरा अहरवां के मुकाबले में बीरेवाला डोगरा की टीम ने जीत हासिल की। कोट धर्मू नागपुर के मुकाबले में कोटधर्मू की टीम ने जीत हासिल की। भुंदड़वास लधुवास बी के मुकाबले में लधुवास बी की टीम विजेता रही। मंगलवार बुधवार को अन्य विभिन्न वर्गों के मुकाबले करवाए जाएंगे।

प्रधान बलवीर सिंह ने कहा कि टूर्नामेंट का उद्देश्य युवाओं को खेलों के प्रति जागरूक करना है ताकि वे नशे जैसी बुराइयों से बचे रहें। इस मौके पर पूर्व प्रधान जगरूप सिंह, पाल सिंह, स्कोरर कुलदीप खोखर, कुलदीप सैंडी, रेफरी सतगुर सिंह, गुरजीवन, बलबीर शर्मा, गुलजार झनीर, हरदीप खोखर भी मौजूद थे।

रतिया। जाखन दादी में कबड्डी टूर्नामेंट के पहले दिन कबड्डी के जौहर दिखाते खिलाड़ी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें