• Hindi News
  • National
  • 12 हजार लीटर डीजल पेट्रोल से भरे टैंकर को ट्रॉले ने मारी टक्कर, 2 लोग जिंदा जले

12 हजार लीटर डीजल-पेट्रोल से भरे टैंकर को ट्रॉले ने मारी टक्कर, 2 लोग जिंदा जले

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कार की टक्कर से बाइक सवार मैकेनिक और हेल्पर की मौत

जींद-कैथल मार्ग और करनाल में 2 हादसे, 4 लोगों की गई जान

जींद-कैथलमार्ग पर कंडेला गांव के समीप शुक्रवार देर रात ट्राॅले एक तेल से भरे टैंकर में आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस दौरान तेल के टैंकर में आग लगने से चालक परिचालक जिंदा जल गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड ने आग पर आग पर काबू पाया और झुलसे शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।

मृतकों की पहचान सोनीपत के गांव रूखी निवासी 27 वर्षीय चालक जसबीर और रोहतक के गांव घिलौड़ कलां निवासी 31 वर्षीय अशोक परिचालक के रूप में हुई। शुक्रवार को दोनों आसौदा रिफाइनरी से टैंकर में 12 हजार लीटर डीजल/पेट्रोल भरकर कैथल के लिए रवाना हुए थे। देर रात कंडेला गांव के पास ट्राॅले ने टक्कर मार दी। सिविल अस्पताल में अशोक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया, जबकि जसबीर का शव ज्यादा जला होने के कारण यहां पोस्टमार्टम नहीं हो पाया, जिसे चिकित्सकों ने पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। सदर थाना पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

करनाल | नगलामेघा चौके के पास जनरेटर की कंप्लेंट पर जा रहे बाइक सवार मैकेनिक और उसके हेल्पर की कार के साथ भिड़ंत हो गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे ने कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। श्याम नगर निवासी संजीव ने बताया कि 55 वर्षीय उसके पिता ज्ञानचंद को उनकी ही कॉलोनी का जनरेटर का मैकेनिक प्रवीण सुबह 9 बजे घर से बुलाकर ले गया था। उसे जनरेटर की कंप्लेंट पर नगला मेघा के पास जाना था। मेरठ रोड पर सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट के पास एक कार से भिड़ंत हो गई। जिस कारण दोनों की मौत हो गई। जांच अधिकारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि कार को कब्जे में ले लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

जींद | हादसेके बाद क्षतिग्रस्त तेल टैंकर देखते राहगीर।

खबरें और भी हैं...