पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • रैला िनकाल किया जागरुक

रैला िनकाल किया जागरुक

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
माजराश्योराज के राजकीय कन्या वमाद्यालय में प्राचार्य रामतीर्थ की अगुवाई में स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस अवसर पर वाद विवाद प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में प्रीति प्रियंका ने पहला, ज्योति हिमांशी ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। भाषण प्रतियोगिता में मनीषा शीतल ने बाजी मारी। एनएसएस प्रभारी श्रीमति सुनील यादव के नेतृत्व में जागरूकता रैली निकाली गई। इस अवसर पर नरेश यादव, कमलेश यादव, सोनिया, मीनाक्षी, इंद्रा यादव, प्रियंका यादव मुख्य तौर पर मौजूद रहे। चीताडूंगरा में भी सफाई अभियान चलाया गया। महिलाओं ने सफाई की। इस अवसर पर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता रेणुका शर्मा, महिला पंच गीता देवी, कविता, रोशनी, पूनम देवी, बिमला, सुमन मंजू मुख्य तौर पर मौजूद रहे। रीजनल सेंटर लूला अहीर में भी स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस अवसर पर जागरूकता रैली निकाली गई। रैली का शुभारंभ रीजनल सेंटर इंचार्ज डॉ. अनिल राव ने किया। उन्होंने इस अवसर पर स्वच्छता का संदेश भी दिया। प्रो. राखी यादव, अनीता यादव रीनू यादव मुख्य तौर पर मौजूद रही।

राजकीय माध्यमिक विद्यालय चांदावास में स्वच्छता विषय पर पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अध्यापिका संतोष कुमारी ने किया। प्रतियोगिता में दीपक तनु ने पहला तथा तेजपाल ने दूसरा स्थान हासिल किया। इस अवसर पर स्वच्छता अभियान भी चलाया गया। राजकीय प्राथमिक पाठशाला बलियार कलां में भी स्वच्छता रैली निकाली गई। ग्राम सरपंच कंवर सिंह, मुख्य अध्यापिका सुमित्रा देवी कार्यक्रम संयोजक राजेश कुमार ने स्वच्छता का संदेश दिया। राजकीय माध्यमिक विद्यालय जौनावास में स्वच्छता विषय पर पेंटिंग वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

मुख्य अध्यापक बाबूलाल ने स्वच्छता का संदेश दिया। कनूका में भी स्वच्छ भारत अभियान चलाया गया। युवा क्लब इंसाफ मंच सदस्यों ने मंदिर स्कूल परिसर की सफाई की। इस अवसर पर महेश यादव, महेंद्र सिंह भांडोर, मनपाल यादव, बिशन स्वरूप, जसवीर जोगी जितेंद्र सहगल मुख्य तौर पर मौजूद रहे। मीरपुर के राजकीय उच्च विद्यालय में भी स्वच्छता अभियान चलाया गया। ग्राम विकास शिक्षा समिति ने भी अभियान में सहयोग दिया। मुख्य अध्यापक युगल किशोर रुस्तगी ने सभी को स्वच्छता का संदेश दिया। समिति अध्यक्ष उदयराज राव ने भी स्वच्छ रहने का संदेश दिया। राजकीय उच्च व