पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • कोच के लिए खिलाड़ियों ने ओएसडी को घेरा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोच के लिए खिलाड़ियों ने ओएसडी को घेरा

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लाखनमाजरामें सीएम मनोहर लाल खट्टर के आदेशनुसार उनके ओएसडी भूपेश्वर दयाल ने क्षेत्र का दौरा कर लोगों की मूलभूत समस्यायों सुविधाओं का जायजा लिया।

इस दौरान उन्होंने खरैंटी चिड़ी के ग्राम सचिवालयों का निरीक्षण कर लोगों से उनकी समस्याएं पूछी। वहीं लाखनमाजरा के राजीव गांधी स्टेडियम में खिलाड़ियों की समस्यायों का संज्ञान लेने पहुंचे ओएसडी के लिए उस समय असहज हो गए जब वहां अभ्यास कर रहे हॉकी खिलाड़ियों ने उनके पैर पकड़ कर कहा कि जब तक गुरु नहीं मिल जाते तबतक उनके पैर नहीं छोड़ेंगे।सोमवार को मुख्यमंत्री के ओएसडी भूपेश्वर दयाल क्षेत्र में चिड़ी के ग्राम सचिवालय में ग्रामीणों से बातचीत कर उनकी समस्यायों को सुना। इसके बाद उन्होंने लाखनमाजरा के राजीव गांधी खेल स्टेडियम का दौरा किया। जहां ग्रामीणों के साथ खिलाडियों ने उन्हें सुविधाओं के अभाव की बात कही। इस दौरान अभ्यास कर रहे हॉकी खिलाड़ियों ने उनके पैर पकड़ कहा, जबतक उन्हें कोच नहीं मिल जाएंगे उनके पैर नहीं छोड़ेंगे। आखिरकार ओएसडी ने खिलाड़ियों को जल्द ही अच्छी खबर मिलने की बात कहकर उन्हें मनाया। इसके बाद वे खरैंटी ग्राम सचिवालय का निरीक्षण करने के लिए निकल गए।



लाखनमाजरा के खेल मैदान के निरीक्षण के दौरान ओएसडी के पैर पकड़ कोच की मांग करते हॉकी खिलाड़ी।

सांपला |मुख्यमंत्री के ओएसडी भूपेश्वर यादव ने सांपला ब्लॉक के आधा दर्जन गांवों के खेल स्टेडियम ग्राम सचिवालयों को निरीक्षण करने पहुंचे। सबसे पहले ओएसडी भैसरु कलां में पहुंचे और राजकीय हाईस्कूल के सामने बने ग्राम सचिवालय गए। यहां सचिवालय की बिल्डिंग तो ठीक मिली, लेकिन लोगों ने बताया कि ग्राम सचिव के अलावा कोई अधिकारी नहीं कार्यालय नहीं आते। उसके बाद सांपला राजीव गांधी स्टेडियम पहुंचे। स्टेडियम पर ताला लगा मिला, ताला खुलवाने पर अंदर कई कमियां सामने आईं। ऐसे हालत इस्माइला राजीव गांधी स्टेडियम के भी मिले।

खिलाड़ियों से खिलवाड़

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें