पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • वालीबॉल में शाहाबाद ने शिमला की टीम को 2 0 से हराया

वालीबॉल में शाहाबाद ने शिमला की टीम को 2-0 से हराया

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज | पूंडरी / कुरुक्षेत्र

युवाहॉकीक्लब हाबड़ी द्वारा 16वीं राष्ट्रीय ओपन प्राइज मनी हॉकी टूर्नामेंट में मुख्यातिथि के रूप में जंगीर सिंह शाहाबाद ने भाग लिया। अध्यक्षता क्लब के अध्यक्ष स्वरूप सिंह कोटिया और विशिष्ट अतिथि के तौर पर केवल सिंह शाहाबाद ने भाग लिया।

जंगीर सिंह ने कहा कि खेलों में भाग लेने से केवल शरीर स्वस्थ रहता है बल्कि उनका मन भी स्वस्थ रहता है। स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मन का वास होता है। प्रधान स्वरूप सिंह कोटिया ने कहा कि युवाओं को खेलों की तरफ रुझान बढ़े और नशे की तरफ बढ़े, इसके लिए क्लब द्वारा ग्रामीणों के सहयोग से पिछले कई वर्षों से इस प्रकार की प्रतियोगिता का आयोजन कराया जा रहा है।

हॉकी कोच रमेश कुमार ने बताया कि पहला मैच सोनीपत और सिरसल की टीम के बीच खेला गया, जिसमें सोनीपत की टीम ने कड़ा संघर्ष करते हुए 2-0 से यह मैच जीत लिया। एक अन्य मैच में शाहाबाद की टीम ने हिमाचल से आई शिमला की टीम को 2-0 से हराया। रमेश कुमार ने बताया कि अंडर-14 वर्ग में शाहाबाद ने हाबड़ी-बी को 2-1 से हराकर अगले चरण में प्रवेश किया। क्लब के सचिव लक्खा सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता का समापन शनिवार को होगा और इस अवसर पर मुख्यातिथि के तौर पर हलका विधायक प्रो. दिनेश कौशिक शिरकत करेंगे और वे विजेता टीमों को पुरस्कृत भी करेंगे। विजेता टीम को 51000 रुपए और दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 31000 रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा। अंडर-14 के मुकाबले में प्रथम टीम को 11000 और दूसरे स्थान पर आने वाली टीम को 7100 रुपए दिए जाएंगे। इस अवसर पर क्लब के सहसचिव सुरत सिंह, सोनू कुमार, हरदेव सिंह, रमेश कुमार, विक्रमजीत, भगवंत सिंह, सुरेंद्र सिंह और देवेंद्र सिंह मौजूद थे।

ढांड . वालीबॉलप्रतियोगिता में जौहर दिखातीं महिला खिलाड़ी।

पंूडरी . टीमके िखलाड़ियों के साथ मुख्यातिथि एवं क्लब के सदस्य।