पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • डीएवी में हुआ काव्य प्रतियोगिता का आयोजन

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डीएवी में हुआ काव्य प्रतियोगिता का आयोजन

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सोमवारकोडीएवी शताब्दी स्कूल में भारत विकास परिषद् की ओर से हिंदी काव्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें दूसरी से दसवीं तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया। कक्षा पांचवीं की ईहा ने पहला स्थान हासिल किया। जबकि नौंवी की दीया चावला ने दूसरा, नौंवी की वंशिका तीसरे स्थान पर रही।

जबकि कक्षा छह की रूजल मयंक ने सांत्वना पुरस्कार हासिल किया। निर्णायक की भूमिका जितेंद्र शर्मा ने निभाई। परिषद् की ओर से प्राचार्या कंवल गाबा, विनती चावला, मोनिका नीतिका को सम्मानित किया गया। शुरूआत स्कूल के उप प्रधान डाॅ. नरेन्द्र बंसल ने की। डाॅ. नरेंद्र बंसल ने कहा कि हिंदी भाषा के अधिकार को हमने शहीदों के संघर्ष से प्राप्त किया है इसलिए इस भाषा का सम्मान करना हमारा दायित्व है। प्राचार्य कंवल गाबा ने कहा कि हम सभी को गर्व के साथ हिंदी भाषा का प्रयोग करना चाहिए।

कहा कि इस तरह के कार्यक्रम अवश्य ही बच्चों के लिए ज्ञानवर्धक होते हैं। इस अवसर पर प्रधान आनंद वधावन, बलदेव सेठी, प्राचार्य कंवल गाबा, डाॅ. नरेश गर्ग, अणु बावेजा, प्रो. अमरनाथ शर्मा, यशपाल सिंगला, संजीव सिंगला, राजकुमार कथूरिया, जितेन्द्र शर्मा मौजूद रहे।

शाहाबाद डीएवी शताब्दी स्कूल में विजेताओं को पुरस्कृत करते अतिथिगण।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें