पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • विवादित जमीन की निशानदेही करवाई

विवादित जमीन की निशानदेही करवाई

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नगरपरिषद द्वारा डांगरा रोड स्थित किसान विश्राम गृह के पास स्थित एक विवादित जमीन की निशानदेही करवाई गई। नप के ईओ डॉ. प्रदीप हुड्डा के आग्रह पर हलका कानूनगो सूरज भान हलका पटवारी राम सिंह ने उक्त जमीन की निशानदेही करवाई। इस मौके पर नप के बिल्डिंग इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह, सफाई निरीक्षक अजायब सिंह, दरोगा महेंद्र, रोशन रानी देवी आदि भी थे।

करीबदो कनाल है जमीन

कानूनगोसूरजभान ने बताया कि मुरब्बा नंबर 291 के 23/1/1 की यह कुल 2 कनाल जमीन है। जो रिकार्ड में मकूजा चमारान हड्डा रोडी के नाम है। इसकी निशानदेही के लिए नप के कार्यकारी अधिकारी द्वारा आग्रह किया गया था कि उक्त जमीन पर नगर परिषद की मलकीयत की निशानदेही की जाए। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने उक्त जमीन की फर्द देखकर जमीन का मुआयना किया तथा निशानदेही की। उक्त जमीन पर मकान बनाकर बैठे ईश्वर सिंह ने बताया कि यह जमीन उनके पुरखों की है। जिसकी उनके पास डिग्री है जोकि तहसील में पंजीकृत भी है। उन्होंने बताया कि उक्त जमीन का मामला कोर्ट में विचाराधीन है। कोर्ट को भी निर्णय होगा वह मान्य होगा।

टोहाना। डांगरा रोड पर विवादित जमीन की निशानदेही करने पहुंचे नप के बीआई देवेंद्र सिंह, कानूनगो सूरजभान, पटवारी राम सिंह अन्य।

खबरें और भी हैं...