पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • रोडवेज ड्राइवर को पीटा, चालकों ने बीच रास्ते में बस खड़ी कर रोड जाम किया

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोडवेज ड्राइवर को पीटा, चालकों ने बीच रास्ते में बस खड़ी कर रोड जाम किया

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गांवसमैण में एक रोडवेज चालक ने उस समय अपनी बस को सड़क के बीच रास्ते पर खड़ा कर दिया जब एक युवक ने उससे बदतमीजी कर मारपीट भी की। चालक संत लाल के बस खड़ा करते ही इस सड़क मार्ग से गुजरने वाले अन्य रोडवेज चालकों को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने भी अपनी बसों को सड़क पर आड़ा तिरछा खड़ा कर जाम लगा दिया। जिससे इस राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात बाधित हो गया तथा दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई। पता चलते ही थाना सदर प्रभारी ओमप्रकाश एसआई रामकिशन ने मौके पर पहुंचकर जाम लगा रहे चालकों को समझाया तथा करीब पौना घंटा बाद जाम खोला गया। जिससे सभी ने राहत की सांस ली।

बसचलाने पर हुआ झगड़ा

थानाप्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि उकलाना से टोहाना रही बस जब गांव के बस अड्डे पर रुकी तो कुछ यात्री जब उसमें सवार हो रहे थे तो उससे पहले ही बस चल पड़ी जिससे गांववासियों ने चालक से बातचीत की। जिसमें एक युवक तैश में गया और दोनों में कहा सुनी हुई। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया। दोनों ने आपस में सलाह मशविरा कर शाम को दोबारा आने के लिए समय निश्चित किया है। उसके बाद ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।

ग्रामीणों और विद्यार्थियों ने लगाया बस भगा ले जाने का आरोप, कई बार हो चुके हैं हादसे

ग्रामीणोंविद्यार्थियों ने आरोप लगाया कि सुबह गांव के अनेक लोग शहर से खरीददारी करने विद्यार्थी शिक्षा ग्रहण करने जाते हैं। जिससे सभी को जल्दी होती है लेकिन हरियाणा पंजाब रोडवेज के बस चालक बसों को बिना रोके भगा ले जाते हैं। जिससे कई बार हादसे घटित हो चुके हैं। आज भी ऐसा ही कुछ हुआ कि सवारी अभी सवार हो रहे थे कि बस को चला दिया गया।

टोहाना। गांव समैण में जाम लगाने वालों को समझाते पुलिस अधिकारी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें