पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • तोशाम में कॉलेज प्रशासन पर विद्यार्थियों ने लगाया मनमर्जी से विषय देने का आरोप

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तोशाम में कॉलेज प्रशासन पर विद्यार्थियों ने लगाया मनमर्जी से विषय देने का आरोप

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
एसएफआईके बैनर तले बनवारी लाल जिंदल सुईवाला महाविद्यालय के छात्रों ने कॉलेज के मुख्य द्वार पर एकत्रित होकर प्रदर्शन नारेबाजी की। छात्रों ने महाविद्यालय प्रशासन पर मनमर्जी से विषय देने का आरोप लगाया है। उधर महाविद्यालय प्रशासन ने आरोपों को निराधार बताया है।

कॉलेज के मुख्य द्वार पर एकत्रित होकर छात्रों ने विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की। छात्रों ने कहा कि महाविद्यालय प्रशासन छात्रों को मनपसंद विषय देकर मनमर्जी से विषय दे रहा है। जबरदस्ती विषय थोपे जाने से छात्रों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। छात्रों ने आरोप लगाया कि इस संबंध में महाविद्यालय प्रशासन से बात की जाती है तो दूसरे कॉलेज में दाखिला लेने की बात कह दी जाती है। इस मौके पर छात्रों के एक प्रतिनिधि मंडल ने महाविद्यालय प्राचार्य डॉ. अशोक सैनी से मुलाकात कर समस्या का अतिशीघ्र समाधान किए जाने की मांग की। इस मौके पर क्रांति, विनोद, प्रवीण, मंजीत, कपिल, सोनू सहित अनेक छात्र मौजूद थे। इस संबंध में कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अशोक सैनी ने बताया कि ऑनलाइन पोर्टल में विषय भरे चुके हैं। जिनकी अप्लीकेशन आई थी उनके विषय बदल दिए गए थे। छात्रों द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं।

समस्याओं को लेकर कॉलेज प्राचार्य डॉ. अशोक सैनी से बात करते विद्यार्थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें