पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • तिगरा विवाद निपटाने के लिए नहीं हुई पंचायत, अब शनिवार को होगी

तिगरा विवाद निपटाने के लिए नहीं हुई पंचायत, अब शनिवार को होगी

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
यमुनानगर | गांवतिगरा में स्टेडियम बनाने को लेकर हुए विवाद और मनमुटाव को खत्म करने के लिए वीरवार को पंचायत बुलाई गई थी लेकिन पंचायत में दोनों पक्षों की ओर से मौजिज लोग नहीं पहुंचे। इससे बैठक स्थगित करनी पड़ी। सदर यमुनानगर थाना प्रभारी सचिन कुमार का कहना है कि अब पंचायत शनिवार को होगी। इसमें दोनों पक्षों के मौजिज लोग उपस्थित रहेंगे।

दोनोंपक्ष चाहते हैं अमन -शांति रहे : पूर्वसरपंच रामबीर राणा का कहना है कि जो हुआ अब गांव के लोग उसे भुलाना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि गांव में पहले जैसी अमन-शांति बनी रहे। क्योंकि विवाद के कारण गांव में भाईचारा खत्म हो गया है। वीरवार को पंचायत नहीं हो पाई अब शनिवार को पंचायत बुलाई गई है। वहीं जिला परिषद की चेयरमैन के पति धर्मपाल (एससी पक्ष से) का कहना है कि हम विवाद को खत्म करना चाहते हैं। इसी के चलते ही इस तरह से पंचायत कर विवाद निपटाने का फैसला लिया गया है। अब पंचायत शनिवार को होगी।

गांव तिगरा में सरकार ने राजीव गांधी स्टेडियम बनाने की घोषणा की थी। जिस जमीन पर पंचायत स्टेडियम बनाना चाहती थी एससी पक्ष के लोग उस जमीन पर स्टेडियम नहीं बनाने के पक्ष में थे। 17 सितंबर को मामला भड़क गया और दोनों पक्षों में मारपीट हुई। ऐसे में गांव में 144 लगाई गई। दोनों पक्ष के करीब 150 लोगों पर केस हुआ था। शांति के लिए गांव में पुलिस चौकी भी खोली गई थी।