पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • रात में दुकान के ताले टूटे तो दिन में दो घरों के, 3 लाख 10 हजार की चोरी

रात में दुकान के ताले टूटे तो दिन में दो घरों के, 3 लाख 10 हजार की चोरी

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चोरहरदिन कहीं कहीं चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। रात हो या दिन, चोर चोरी की घटना को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। लाखों का सामान पलभर में साफ कर जाते हैं और पुलिस कुछ कर भी नहीं पाती।

बुधवार को भी तीन जगह चोरों ने चोरी कर पुलिस की मुस्तैदी की पोल खोल दी। यमुनानगर में चोरों ने रात के समय एक दुकान के ताले तोड़े तो साढौरा और जगाधरी में दिनदहाड़े घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने तीनों ही मामलों में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

परिवारकीर्तन में, घर में 1.50 लाख की चोरी : बुधवारको गांव महलावाली के गुरुद्वारा में गुरुपर्व पर कार्यक्रम था। इस दौरान मंजीत कौर का परिवार घर के ताले लगाकर वहां पर गया हुआ था।

नगर कीर्तन खत्म होने के बाद घर आए तो देखा ताले टूटे हुए थे और अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। जांच करने पर पता चला कि चोर घर से 20 हजार कैश, सोने चांदी के आभूषण और अन्य सामान सहित डेढ़ लाख रुपए का सामान ले गए हैं। इसकी सूचना सदर जगाधरी पुलिस को दी गई।

पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल की टीम को साक्ष्य जुटाने के लिए बुलाया गया। देर रात पुलिस ने मंजीत कौर की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। दिनदहाड़े गांव में हुई चोरी की इस घटना से लोग दहशत में हैं।

दुकान के ताला तोड़ लेपटॉप चोरी

यमुनानगरके परशुराम चौक पर चोरों ने बुधवार रात को अकाउंटेंट के आफिस का ताला तोड़कर चोरों ने लेपटॉप अन्य सामान चोरी कर लिया। अमरजीत सिंह ने बताया कि उसने कुछ दिन पहले ही 50 हजार रुपए का लेपटॉप लिया था। रात को आफिस में ही रखकर गया था। सुबह आया तो ताला टूटा हुआ था और अंदर से लेपटॉप चोरी था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गांव हवेली से 1.10 लाख की चोरी

साढौराके गांव हवेली निवासी जोगिंद्र ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार को परिवार के सदस्यों के साथ बाहर गया हुआ था। जब वह दोपहर तीन बजे वापस लौटे तो घर का लगा ताला टूटा हुआ था और अंदर सामान बिखरा पड़ा था। बिखरे पड़े सामान की जांच की तो 1.10 लाख रुपए का सामान गायब था। इसमें कैश, ज्वेलरी और अन्य सामान था।

यमुनानगर|कीर्ति नगरमें चोरों ने घर के ताले तोड़ हजारों रुपए का सामान चोरी कर लिया। परिवार के लोग शादी में गए हुए थे। इस बारे में परिवार के लोगों ने सूचना शहर यमुनानगर पुलिस को दे दी है। पुलिस