पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • गुड़गांव का डॉक्टर पकड़ा, झज्जर की आशा वर्कर लेकर जाती थी ग्राहक

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुड़गांव का डॉक्टर पकड़ा, झज्जर की आशा वर्कर लेकर जाती थी ग्राहक

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
30 हजार में हो रहा था भ्रूण लिंग जांच

झज्जरस्वास्थ्य विभाग की टीम ने सोमवार को एक निजी अस्पताल में छापा मार कर लिंग जांच करने वाले रैकेट का भंडाफोड़ कर गुड़गांव के एक डॉक्टर और बहादुरगढ़ की महिला एजेंट को पकड़ा है। टीम ने खुलासा करते हुए बताया कि ऊषा नाम की महिला एजेंट 30 हजार रुपए लेकर लिंग जांच करवाती थी। आरोपी चिकित्सक महिला एजेंट से विभाग की टीम ने एक नकली ग्राहक द्वारा दिए 30 हजार भी रिकवर किए हैं।

स्वास्थ्य विभाग की टीम को शिकायत मिली थी कि बहादुरगढ़ की एक महिला एजेंट जिले से बाहर लिंग जांच करवाती है। इस पर एक टीम का गठन कर नकली ग्राहक को तैयार किया गया। एजेंट महिला को बहादुरगढ़ से गुड़गांव ले गई। इसके बाद डॉक्टर अनिल बंसल महिला एजेंट ने महिला के गर्भ में लड़की का भ्रूण होना बताया गया। महिला एजेंट ने उसे एमटी किट भी दी। इसी दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पुलिस के साथ अस्पताल परिसर के अल्ट्रासाउंड रूम में दबिश दी और जांच करते हुए आरोपी चिकित्सक डॉ. अनिल बंसल से 25 हजार रुपए महिला एजेंट ऊषा से 5 हजार रुपए की रिकवरी की। टीम ने पीएनडीटी एक्ट के तहत डॉक्टर और महिला एजेंट के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया।

आरोपी डॉ अनिल बंसल महिला एजेंट ऊषा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें