• Hindi News
  • National
  • ग्रामीणों को दी मुफ्त कानूनी सहायता की जानकारी

ग्रामीणों को दी मुफ्त कानूनी सहायता की जानकारी

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
वार्डनंबर 10 के छोटूराम नगर में उपमंडल विधिक सेवा समिति द्वारा एक कानूनी जागरुकता शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में सीजेएम एवं सचिव जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण रोहित वाट्स मौजूद रहे। शिविर की अध्यक्षता स्थानीय पार्षद अशोक राठी ने की और विशिष्ट अतिथि के रुप में विधिक सेवा समिति के सदस्य सतेंद्र दहिया मौजूद रहे।

शिविर में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए रोहित वाट्स ने कहा कि जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी के लिए इस तरह के जागरुकता शिविर लगाए जा रहे हैं। इसमें मुफ्त कानूनी सहायता, मध्यस्थता केंद्र, स्थायी लोक अदालत, जन उपयोगी सेवाएं की संकल्पना से लोगों को कैंप के माध्यम से जागरूक किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बच्चों, महिलाओं, विकलांगों वरिष्ठ नागरिकों आम आदमी जिसकी वार्षिक आय डेढ़ लाख रुपए से कम उन्हें प्राधिकरण की ओर से मुफ्त कानूनी सहायता प्रदान की जा रही है।

बहादुरगढ़. छोटूरामनगर में उपमंडल विधिक सेवा समिति द्वारा एक कानूनी जागरुकता शिविर का आायोजन किया गया।

छात्रों को स्वास्थ्य के साथ साथ कानून का पाठ पढ़ाया

बहादुरगढ़ |शहर के माल गोदाम रोड स्थित वैश्य आर्य कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में लीगल लिट्रेसी क्लब के अंतर्गत उपमंडल विधिक सेवाएं समिति और ब्रह्म शक्ति संजीवनी अस्पताल की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें छात्रों को कानूनी जानकारी दी गई। कमजोर नेत्रों वाली छात्राओं को चश्मे भी वितरित किए गए। प्रधानाचार्या अनीता कौशिक की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य न्यायिक दंडा अधिकारी एवं जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण के सचिव रोहित वाट्स ने मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की। मुख्य अतिथि रोहित वाट्स ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चे राष्ट्र की शान।

जागरुकता

खबरें और भी हैं...