• Hindi News
  • Case Your House: Key Complicating Ashram Woman In Secret

अपना घर मामला: चाबी के राज में उलझी आश्रम की महिला

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

रोहतक. बहुचर्चित 'अपना घरÓ मामले की अहम गवाह मुन्नी व कानपुर निवासी पूजा के हाथ आश्रम के मुख्य गेट की चाबी कैसे लगी, यह राज खुलने लगा है।

मुन्नी व पूजा से पूछताछ के बाद शक की सुई आश्रम की एक महिला पर आकर टिक गई है। आरोप है कि उसे मुन्नी व पूजा की गतिविधियों की भनक थी, लेकिन आश्रम प्रबंधन और वहां तैनात पुलिसकर्मियों को अवगत नहीं करवाया।


पूरे मामले की जांच पर नजर रखे डीएसपी मुख्यालय सुमित कुमार का कहना है कि इस दृष्टिकोण से भी जांच की जा रही है। ज्ञात है कि अपना घर मामले की अहम गवाह मुन्नी गांधी कैंप स्थित हरिओम सेवा दल के सहारा आश्रम से दिसंबर माह में कानपुर निवासी पूजा के साथ फरार हो गई।


पुलिस अधीक्षक विवेक शर्मा ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में महिला हवलदार पूनम व कांस्टेबल पुष्पलता को निलंबित कर दिया। काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस मुन्नी व पूजा को असम से बरामद करने में कामयाब रही, लेकिन दोनों महिला पुलिसकर्मियों के खिलाफ अब भी विभागीय जांच चल रही है।


जांच में सबसे अहम सवाल यह है कि मुन्नी व पूजा के हाथ आश्रम के गेट की चाबी कैसे लगी। इसी सवाल के जवाब में दोनों महिला पुलिसकर्मियों की नौकरी का भविष्य टिका हुआ है।