पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

5 दिन पहले घर से लापता हुए युवक का पश्चिमी यमुना नहर से मिला शव

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लाडवा/अंबाला. बपदा कॉलोनी निवासी 17 वर्षीय युवक लवदीप सिंह 17 जुलाई को घर से गया था। आखिर पांचवे दिन उसका शव पश्चिमी यमुना नहर से इंद्री के निकट घोरगढ़ झरने से मिला। इस मामले में चार व्यक्तियों के खिलाफ थाना लाडवा में शिकायत की गई है। मृतक लवदीप सिंह के पिता दिलबाग सिंह ने बताया कि उनका बेटा 17 जुलाई को शाम चार बजे घर से काम पर जाने की बात कहकर निकला था। 

उन्होंने बताया कि बेटा लाडवा में एक दुकान पर नौकरी करता था। उसी रात आठ बजकर 56 मिनट पर उसका रोते हुए फोन आया कि लाडवा के विकास नगर के रहने वाले धर्मपाल, गोल्डी, राजन व विकास ने उसके साथ मारपीट की है । उसने बचाने की गुहार भी लगाई और पश्चिमी यमुना नहर के पास आने की बात कही। इसपर वे तुरंत पश्चिमी यमुना नहर पर पहुंचे जहां रात के समय उन्हें कुछ नहीं मिला, लेकिन जैसे ही वे सुबह वहां पहुंचे तो उसकी मोटरसाइकिल व अन्य सामान मिल गया। जिसकी सूचना उन्होंने लाडवा थाने में गुमशुदगी की शिकायत की।
 
वहीं मृतक केे चचेरे भाई प्रिंस ने बताया कि थाना इंद्री के अंतर्गत गांव घोरगढ़ के निकट बने नहर पर झरने में उसके भाई लवदीप का शव मिला है। जिसे उन्होंने बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि उसके शव पर चोटों के निशान हैं। इसकी सूचना उन्होंने लाडवा थाने में दी। जिसपर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भेज दिया है, लेकिन शव की हालत खराब होने के कारण मृतक लवदीप सिंह का पोस्टमार्टम पीजीआई रोहतक में कराया जाएगा।
 
परिजनों ने बताया कि जिस दिन वह घर से गया था तो रास्ते में विकास नगर की एक लगभग पांच वर्षीय बच्ची के पैर पर उसकी मोटरसाइकिल चढ़ गई थी जिसपर उसने उस बच्ची के परिजनों से माफी भी मांग ली थी और परिजनों ने उसे माफ  भी कर दिया था। लेकिन विकास नगर के ही युवकों ने पहले उसकी वहीं पिटाई की और उसके बाद हिनौरी के नजदीक पिटाई की।
खबरें और भी हैं...