--Advertisement--

अमित शाह की रैली में दौड़ेंगी लाखों की कीमत वाली ये बाइक, मंगवाई नई रॉयल एनफील्ड

हरियाणा के जींद में बृहस्पतिवार को होने जा रही बीजेपी की बाइक रैली की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 12:26 AM IST
भाजपा युवा मोर्चा के झज्जर जिला के अध्यक्ष योगेश सिलानी 14 लाख रुपए कीमत की हार्ले डेविडशन बाइक पर जींद जाएंगे। भाजपा युवा मोर्चा के झज्जर जिला के अध्यक्ष योगेश सिलानी 14 लाख रुपए कीमत की हार्ले डेविडशन बाइक पर जींद जाएंगे।

पानीपत. हरियाणा के जींद में बृहस्पतिवार को होने जा रही बीजेपी की बाइक रैली की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। शाह के लिए बीजेपी ने तीन नई रॉयल एनफील्ड बाइक मंगाई हैं। रैली को देखते हुए मंत्री समेत पार्टी वर्कर भी सिफारिश करवाकर महंगी बुलेट बाइक खरीद रहे हैं। इतना ही नहीं जो नई नहीं खरीद पा रहे हैं वो आस-पास के लोगों या रिश्तेदारों से एक दिन के लिए बुलेट मांग रहे हैं। बता दें कि इस रैली में 50 लाख की कीमत वाली ट्रायम्फ रॉकेट थर्ड टूरिंग से लेकर हार्लेडेविडसन जैसी बाइकों पर पार्टी के नेता रैली में शामिल होंगे।

शाह के लिए मंगवाई नई रॉयल एनफील्ड
- हेलिपैड से रैली स्थल तक बाइक पर आने के लिए बीजेपी ने तीन नई रॉयल एनफील्ड बाइक मंगाई हैं। तीनों बाइक को बुधवार को ही रैली स्थल पर लाया गया।

- इनमें एक बाइक को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला चलाएंगे और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पीछे बैठेंगे।

- दूसरी बाइक को सीएम मनोहरलाल चलाएंगे और उनके पीछे राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल बैठेंगे।

- तीसरी बाइक को बीजेपी युवा मोर्चा के स्टेट चीफ मनीष यादव चलाएंगे और पीछे बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन बैठेंगे।

महंगी बाइकों पर भी पहुंचेंगे नेता
ट्रायम्फ रॉकेट थर्ड टूरिंग

- रोहतक से डेयरी एसोसिएशन के हेड और बीजेपी नेता राजकमल सहगल 50 लाख रुपए कीमत की महंगी बाइक पर जाएंगे।

- यह ट्रायम्फ रॉकेट थर्ड टूरिंग नाम की बाइक उनके भतीजे की है। इसे दिल्ली से रैली के लिए मंगवाया है।


14 लाख की हार्ले डेविडसन
- रैली के लिए बीजेपी युवा मोर्चा के झज्जर जिला के प्रेसिडेंट योगेश सिलानी 14 लाख रुपए कीमत की हार्ले डेविडशन बाइक पर जींद जाएंगे।

- इसके अलावा एक हजार बुलेट रैली में जाने का दावा किया जा रहा है। कोसली विधायक बिक्रम यादव बुलेट बाइक को खुद चलाकर जींद रैली सुबह 8 बजे रवाना होंगे।

सीएम संग बैठेंगे केंद्रीय मंत्री रामलाल
- हेलीपैड से अमित शाह को लेने के लिए सीएम और प्रदेश अध्यक्ष के साथ लोकल केन्द्रीय मंत्री और राज्य के मंत्रियों समेत संगठन के बड़े पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

- वहीं अमित शाह के सारथी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला बनेंगे। वहीं सीएम बाइक चलाएंगे और उनके पीछे राष्ट्रीय महासचिव रामलाल बैठेंगे। युवा स्टेट प्रेसिडेंट मनीष यादव की बाइक पर हरियाणा के प्रभारी अनिल जैन सवार होंगे।

- बीजेपी के स्टेट जनरल सेक्रेटरी संजय भाटिया ने भी बताया कि सुभाष बराला की बाइक पर अमित शाह सवार होंगे। बुधवार को सीएम मनोहर लाल ने संजय भाटिया को ही पीछे बिठाकर अभ्यास किया है।

हर जिले में खरीदी गई बुलेट समेत 150-200 तक नई बाइकें। हर जिले में खरीदी गई बुलेट समेत 150-200 तक नई बाइकें।
इस बाइक पर सवार होकर हेलीपेड से रैली में पहुंचेंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह। इस बाइक पर सवार होकर हेलीपेड से रैली में पहुंचेंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह।
सीएम ने बुधवार को बुलेट चलाने का अभ्यास भी काफिले के साथ किया है। सीएम ने बुधवार को बुलेट चलाने का अभ्यास भी काफिले के साथ किया है।
सीएम बाइक चलाएंगे और उनके पीछे राष्ट्रीय महासचिव रामलाल बैठेंगे। सीएम बाइक चलाएंगे और उनके पीछे राष्ट्रीय महासचिव रामलाल बैठेंगे।
हेलिपैड से रैली स्थल तक बाइक पर आने के लिए बीजेपी ने तीन नई रॉयल एनफील्ड बाइक मंगाई हैं। हेलिपैड से रैली स्थल तक बाइक पर आने के लिए बीजेपी ने तीन नई रॉयल एनफील्ड बाइक मंगाई हैं।
रैली को लेकर तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं। रैली को लेकर तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं।
प्रदेश भर में करीब 4 हजार नई बाइक इस दौरान बिकी हैं। करीब 20 हजार हेलमेट भी खरीदे गए हैं। प्रदेश भर में करीब 4 हजार नई बाइक इस दौरान बिकी हैं। करीब 20 हजार हेलमेट भी खरीदे गए हैं।
X
भाजपा युवा मोर्चा के झज्जर जिला के अध्यक्ष योगेश सिलानी 14 लाख रुपए कीमत की हार्ले डेविडशन बाइक पर जींद जाएंगे।भाजपा युवा मोर्चा के झज्जर जिला के अध्यक्ष योगेश सिलानी 14 लाख रुपए कीमत की हार्ले डेविडशन बाइक पर जींद जाएंगे।
हर जिले में खरीदी गई बुलेट समेत 150-200 तक नई बाइकें।हर जिले में खरीदी गई बुलेट समेत 150-200 तक नई बाइकें।
इस बाइक पर सवार होकर हेलीपेड से रैली में पहुंचेंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह।इस बाइक पर सवार होकर हेलीपेड से रैली में पहुंचेंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह।
सीएम ने बुधवार को बुलेट चलाने का अभ्यास भी काफिले के साथ किया है।सीएम ने बुधवार को बुलेट चलाने का अभ्यास भी काफिले के साथ किया है।
सीएम बाइक चलाएंगे और उनके पीछे राष्ट्रीय महासचिव रामलाल बैठेंगे।सीएम बाइक चलाएंगे और उनके पीछे राष्ट्रीय महासचिव रामलाल बैठेंगे।
हेलिपैड से रैली स्थल तक बाइक पर आने के लिए बीजेपी ने तीन नई रॉयल एनफील्ड बाइक मंगाई हैं।हेलिपैड से रैली स्थल तक बाइक पर आने के लिए बीजेपी ने तीन नई रॉयल एनफील्ड बाइक मंगाई हैं।
रैली को लेकर तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं।रैली को लेकर तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं।
प्रदेश भर में करीब 4 हजार नई बाइक इस दौरान बिकी हैं। करीब 20 हजार हेलमेट भी खरीदे गए हैं।प्रदेश भर में करीब 4 हजार नई बाइक इस दौरान बिकी हैं। करीब 20 हजार हेलमेट भी खरीदे गए हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..