पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • फीस वृृद्धि का विरोध, ग्रामीण विधायक नहीं मिले तो अभिभावक बोले वीडियो कॉल से बात करा दो

फीस वृृद्धि का विरोध, ग्रामीण विधायक नहीं मिले तो अभिभावक बोले-वीडियो कॉल से बात करा दो

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
निजीस्कूलों की फीस वृद्धि और तरह-तरह के चार्ज वसूलने के विरोध में सैकड़ों अभिभावक रविवार शाम देवी मंदिर में एकत्रित हुए। वहां पर बैठक कर सेक्टर-11 स्थित ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा के आवास पर जाने के लिए निकले। इसके बाद मित्तल मॉल से कुछ पीछे एकत्रित होकर अभिभावकों ने माॅल के चौक तक शिक्षा मंत्री का पुतला लेकर जुलूस निकाला और इसके बाद माल के सामने मंत्री का पुतला जलाया। इसके बाद मोबाइलों की टॉर्च जलाकर और हाथों में कैंडल लेकर अभिभावकों ने विधायक महिपाल ढांडा के आवास तक मार्च निकाला और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

आवास पर विधायक नहीं मिले तो अभिभावक गुस्सा हो गए और कहने लगे कि पहले से सूचना होने के बावजूद विधायक यहां से चले गए। विधायक हमारे साथ नहीं हैं। विधायक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अभिभावक धरने पर बैठ गए और विधायक के इस्तीफे की मांग करने लगे। जिसके बाद विधायक के भाई बाहर आए और अभिभावकों को समझाने का प्रयास किया।

सीएम से समय लेकर अभिभावकों की मीटिंग कराएंगे

विधायकनहीं आए तो अभिभावकों ने उनके भाई से मांग करते हुए कहा कि डिजिटल इंडिया का जमाना है, उनसे वीडियो काल करवा दो। हमें पूछना है कि वो हमारे साथ हैं या स्कूलों के साथ। करीब 40 मिनट बाद ग्रामीण विधायक से फोन पर बात हुई। विधायक ने आश्वासन दिया कि वो जल्द ही सीएम से समय लेकर अभिभावकों की मीटिंग उनके साथ करवाएंगे और निजी स्कूलों की मनमानी नहीं चलने देंगे। उल्लेखनीय है कि फीस वृद्धि के विरोध में अभिभावकों ने कई बार शहर में प्रदर्शन कर निजी स्कूलों की मनमानी पर अंकुश लगाने की मांग कर चुके हैं।

पानीपत. निजीस्कूलों की फीस वृद्धि और तरह-तरह के चार्ज वसूलने के विरोध में पेरेंट्स एसोसिएशन मोबाइल टार्च मार्च में शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा का पुतला जलाया।

खबरें और भी हैं...