पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • ट्राले से टकराई कार, बेटी को लेक्चरर का इंटरव्यू दिलाने ले जा रहे जेई िपता की मौत

ट्राले से टकराई कार, बेटी को लेक्चरर का इंटरव्यू दिलाने ले जा रहे जेई िपता की मौत

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जीटी रोड पर हादसे में मृत बच्चे की हुई पहचान, अपने पिता की इकलौती संतान था

बेटीको लेक्चरर का इंटरव्यू दिलाने के लिए पंचकूला जा रहे पिता की कार सोमवार सुबह बुड़शाम गांव के पास आगे चल रहे ट्राला से टकरा गई। हादसे में पिता की मौत हो गई, जबकि बेटी और बेटा घायल हैं। दोनों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद चालक ट्राला छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्राला क्षतिग्रस्त कार जब्त कर ली है। अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पानीपत के बलाना गांव निवासी 55 वर्षीय कृष्णदत्त पानीपत बीएसएनएल में जेई के पद पर कार्यरत थे। बेटे प्रदीप ने बताया कि बहन मोनिका का सोमवार को पंचकूला में लेक्चरर के पद के लिए इंटरव्यू था। इसलिए पिता कृष्णदत्त, बहन मोनिया, छोटा भाई जयदीप के साथ कार से पंचकूला जा रहा था। कार प्रदीप चला रहा था। प्रदीप का कहना है कि सुबह धुंध के कारण आगे चल रहे वाहन नहीं दिखाई दे रहे थे। इस दौरान आगे चल रहे ट्राला के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए।

अचानक ट्राला सामने दिखाई देने पर कार का संतुलन बिगड़ गया और कार ट्राला के पीछे जा घुसी। हादसे में कृष्णदत्त, मोनिका, जयदीप गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। घायलों को कार से बाहर निकाला। सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर कृष्णदत्त को मृत घोषित कर दिया गया। मोनिका और जयदीप शहर के निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। कृष्णदत्त इसराना ब्लॉक समिति प्रधान बिजेंद्र सिंह के बड़े भाई थे।

हादसे में घायल मोनिका और जयदीप।

बीएसएनएल के जेई कृष्णदत्त का फाइल फोटाे।

खबरें और भी हैं...