पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • साइड देने पर 8 माह पहले की थी वेटर की हत्या, 3 पकड़े

साइड देने पर 8 माह पहले की थी वेटर की हत्या, 3 पकड़े

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बरसतरोड पर हरिसिंह कॉलोनी में करीब दो सप्ताह पहले हुई वेटर प्रवीण की हत्या के मामले का पुलिस ने सोमवार को खुलासा किया है। वारदात को दो आरोपियों ने अंजाम दिया था। इनकी प्रवीण के साथ आठ माह पहले जीटी रोड पर साइड देने पर विवाद हुआ था। उसी का बदला लेने के लिए आरोपियों ने प्रवीण की हत्या की थी। इनके साथ एक अन्य आरोपी भी गिरफ्तार हुआ है। तीनों ने मिलकर 16 जनवरी को मेला पार्क के पास से लूट और 22 जनवरी को देवी मंदिर के पास दीपक की हत्या की कोशिश की वारदात का खुलासा हुआ है। लूट हत्या की कोशिश में दो अन्य आरोपी भी शामिल थे। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। यह तीनों वारदात आरोपियों ने आठ दिन में की थीं। पांच दिन की पुलिस रिमांड पर चल रहे आरोपियों से पुलिस ने 9 एमएम की पिस्टल, 315 बोर का कट्टा, एक जिंदा कारतूस दो चाकू बरामद किए हैं।

बाइक कार के आगे लगाकर की थी लूट

सीआईएइंचार्ज छबील सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सेक्टर 13/17 निवासी हरीश उर्फ हन्नी पुत्र रणबीर, तहसील कैंप प्रकाश नगर निवासी घनश्याम उर्फ लाला आैर देशराज कॉलोनी निवासी सुनील उर्फ साधू हैं। लाला यूपी के गोरखपुर का रहने वाला हैं यहां पर वह किराए से रह रहा है। चार फरवरी को पुलिस ने तीनों आरोपियों को शिव चौक के पास से तीनों को गिरफ्तार किया था। साधू हन्नी ने एक अन्य साथी के साथ 16 जनवरी को मेला पार्क के पास रामनगर निवासी कपिल की कार के आगे बाइक लगाकर कट्टे के बल पर 1600 रुपए अन्य सामान लूटा था। पुलिस ने आरोपियों से 500 रुपए बरामद किए हैं। पूछताछ में सन्नी और लाला ने वेटर प्रवीण की हत्या करना का खुलासा किया।

सीसीटीवी में आए थे हत्या के आरोपियों के फुटेज

लालाऔर सन्नी का करीब आठ माह पहले बाइक पर जीटी रोड पर जा रहे थे। इस दौरान थी-व्हीलर पर सवार जौरासी निवासी प्रवीण से साइड देने पर झगड़ा हो गया था। प्रवीण यहां पर बरसत रोड हरिसिंह कॉलोनी में रहकर वेटर का काम करता था। 24 जनवरी को वह शादी में वेटर का काम करके लौट रहा था। हरिसिंह कॉलोनी में दोनों आरोपी रात को पैदल घूम रहे थे। प्रवीण के आते दिखाई देने पर आरोपियों ने उसे रोककर मारपीट की और चाकू गोली मारकर फरार हो गए। दोनों आरोपियों की फुटेज घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। इसके आधार पर पुलिस ने उसकी तलाश की। लाला और हन्नी ने शक्ल फुटेज के आरोपियों से मिल रही है। हन्नी का बरसत रोड पर बेस्ट का गोदाम है।

आरोपियों से बरामद हथियार।

21 जनवरी को हरीश ने दो अन्य आरोपियों के साथ ने देवी मंदिर भावना क्लिनिक के पास अशोक विहार कॉलोनी निवासी दीपक पर लूट की नीयत से हमला कर दिया था। आरोपियों ने उसको चाकू मार दिया। जिससे दीपक की आंत बाहर गई थी। गिरोह का सरगना सन्नी है। उसकाे गुड़गांव में डिस्को में जाने का शौक है। शौक पूरे करने के लिए वह लूट की वारदात करता है। साधू पर भी कई मामले दर्ज हैं।

पानीपत. सीआईए-3की गिरफ्त में हत्या, लूट हत्या की कोशिश के आरोपी।

खबरें और भी हैं...