पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • मंत्री कविता जैन आवास के बाहर अंधेरे में छोड़े नंदी, ‘आप’ पर शक, अब सड़क सील

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंत्री कविता जैन आवास के बाहर अंधेरे में छोड़े नंदी, ‘आप’ पर शक, अब सड़क सील

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सोनीपत. हरियाणा की शहरी निकाय मंत्री कविता जैन के आवास को सुरक्षित करने के लिए सोमवार सुबह 6 बजे चारों ओर के रास्तों को सील कर दिया। यह नौबत इसलिए अाई क्योंकि नगर निगम प्रशासन की आेर से नंदियों काे नंदीशाला में पहुंचाने में हो रही लेटलतीफी से परेशान होकर लोग सुबह 5 बजे काफी संख्या में नंदियों को मंत्री आवास के बाहर छोड़ गए ताकि मंत्री को परेशानी का अहसास हो। नंदी इधर-उधर न हो जाएं लोगों ने इसके लिए रास्ते भी बंद किए। बाद नंदी मंत्री के सुरक्षा कर्मियों के क्वार्टर तक पहुंच गए, ऐसे में यहां एकाएक भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई।

50 पुलिस कर्मियों की लगाई ड्यूटी

मंत्री को सूचना मिली तब तक नंदियों को छोड़ने वाले लोग अपना काम कर जा चुके थे। मंत्री ने मामले की सूचना प्रशासन को दी तो स्थिति पर काबू पाने को मंत्री आवास पर करीब 50 पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए। पुलिस ने मंत्री आवास की ओर पहुंचने वाले सभी रास्तों को सील कर दिया। इस दौरान राहगीरों से नंदियों को छोड़ने वालों के बारे में पूछताछ की गई। मंत्री आवास पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने इसके पीछे ‘आप’ कार्यकर्ताओं का हाथ बताया है। उनका कहना है कि वे ही दिन में चेतावनी देकर गए थे।

नींद खुली तो ये था नजारा
तड़के साढ़े पांच बजे मंत्री आवास के पास पहुंचे लोगों ने गो वंश को वहां छोड़कर एक ओर से गली का गेट बंद कर दिया। दूसरी ओर बेरिकेड भी लगा दिए। जिससे गाय और गो वंश मंत्री आवास परिसर में दाखिल हाे गए, शोर सुनकर सुरक्षा कर्मियों की नींद टूटी और फिर लाठियों से खदेड़ा गया।
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें