• Hindi News
  • Haryana
  • Panipat
  • टोल टैक्स हटाने की मांग को लेकर एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया का प्रदर्शन
--Advertisement--

टोल टैक्स हटाने की मांग को लेकर एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया का प्रदर्शन

एंटीटेररिस्ट फ्रंट इंडिया के अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य के नेतृत्व में मंगलवार को टोल टैक्स मुक्त कराने के लिए फ्रंट...

Dainik Bhaskar

Apr 08, 2015, 03:00 AM IST
टोल टैक्स हटाने की मांग को लेकर एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया का प्रदर्शन
एंटीटेररिस्ट फ्रंट इंडिया के अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य के नेतृत्व में मंगलवार को टोल टैक्स मुक्त कराने के लिए फ्रंट के सदस्यों ने पानीपत टोल पर धरना दिया। शांडिल्य ने कहा की देश में टोल टैक्स की वसूली सरकार का आतंकी कहर है। 10 साल कांग्रेस ने राज किया, टोल टैक्सों की देश में सुनामी गई है। लोगों ने देश में परिवर्तन किया, क्योंकि उन्हें लगता था मोदी देश में राम राज लाएंगे। इस ओर प्रधानमंत्री का ध्यान नहीं। एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया ने टोल टैक्स के विरुद्ध में देश में मुहिम छेड़ी है।

उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य है कि भारत को टोल टैक्स मुक्त करें या रोड टैक्स मुक्त करें। केंद्र राज्य सरकारें गाड़ी के रजिस्ट्रेशन के नाम पर गाड़ी की कीमत के हिसाब से 14 प्रतिशत से अधिक रोड टैक्स वसूल करती हैं। रोड टैक्स के नाम पर डीजल पेट्रोल पर भी टैक्स वसूला जा रहा है। बावजूद इसके केंद्र राज्य सरकारें टोल टैक्स वसूल रही है।

अगर सरकार ने उनकी मांग मानी तो फ्रंट सड़कों पर उतरेगा। फ्रंट ने सभी को अप्रैल को घरौंडा टोल पर पहुंचने की अपील की। धरना स्थल पर तहसीलदार ज्ञापन लेने पहुंचे।

प्रदर्शन करने वालों में ये रहे मौजूद

हरियाणाके प्रदेशाध्यक्ष कुलवंत सिंह मानकपुर, पंजाब के अध्यक्ष लखविंदर सिंह साधापुर, यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह, फ्रंट के दिल्ली के प्रभारी शमशेर मेहंदी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शशि लोहिया, राष्ट्रीय महासचिव अंकुर अग्रवाल, पानीपत जिलाध्यक्ष विकास ग्रोवर, नीरज शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष राजू बठला, महासचिव जगमोहन माटा, सुमित छाबड़ा, जितेंद्र नागर, लवली बुग्गी, प्रदेश महासचिव पवन पिंचू, सुभाष मेहता, संजीव विक्टर, टोनी धीमान, नरेंद्र कुमार, परस कालिया, नीलकंठ कालिया, नवीन सेठी, जसमीत सिंह जस्सी, केसर सिंह मुख्य रूप से मौजूद रहे।

पानीपत. टोलप्लाजा पर प्रदर्शन करते एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के सदस्य।

X
टोल टैक्स हटाने की मांग को लेकर एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया का प्रदर्शन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..