पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सनातन धर्म सभा के 12 पदाधिकारी मनोनीत, 2 के लिए चुनाव आज

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत। सनातन धर्म सभा के 14 पदाधिकारियों में से 12 काे चुन लिया गया, लेकिन दो पदों के लिए सहमति नहीं बन सकी। एसडी मॉडर्न स्कूल के मैनेजर व डिप्टी मैनेजर पदों के लिए चुनाव शुक्रवार को होगा। इसी स्कूल में सुबह 8 बजे से वोट डाला जाएगा। सभा के अधीन दो स्कूल सहित कुल पांच संस्थाएं काम करती हैं।
सनातन धर्म सभा की ओर 14 पदाधिकारियों को चुनने के लिए बनाई गई 6 सदस्यीय समिति के सदस्य व अग्रवाल वैश्य पंचायत के उपप्रधान काकू बंसल ने बताया कि समिति ने नवीन बंसल को मैनेजर और पवन गोयल को सह-मैनेजर नामित किया था। नियमों के मुताबिक अगर कोई किसी पद पर चुनाव लड़ना चाहे तो लड़ सकता है। पंकज सिंगला ने मैनेजर और संजय अग्रवाल ने सह-मैनेजर के लिए नामांकन कर दिया। इसलिए दोनों पदों के लिए मतदान होगा। सुबह 8 बजे से दोपहर बाद 3 बजे तक वोट डाले जाएंगे। इसके बाद वोटों की गिनती होगी।
ये आते हैं सनातन धर्म सभा के अधीन
एसडी गर्ल्स स्कूल, एसडी मॉडर्न स्कूल, सनातन धर्म वैश्य पब्लिक स्कूल छाजपुर, राधाकृष्ण मंदिर और सुभाष बाजार स्थित मंदिर। सनातन धर्म सभा के पदाधिकारी अवैतनिक काम करते हैं। सभा के 285 सदस्य हैं। 6 सदस्यीय समिति में अग्रवाल वैश्य पंचायत के प्रधान पवन गर्ग, सतीश चंद, काकू बंसल, मामचंद जिंदल और ईश्वर गोयल शामिल हैं। अब तक सुलेख चंद गर्ग इसके प्रधान और ईश्वर गोयल वरिष्ठ उपप्रधान थे। तीन साल के लिए पदाधिकारियों का चुनाव होता है।
चुने गए 12 पदाधिकारी
प्रधान : नरेश सिंगला
वरिष्ठ उपप्रधान : प्रहलाद राय बंसल
उपप्रधान : राजेश गर्ग
सचिव : राकेश सिंगला (पिल्लू)
सह सचिव : वीरेंद्र बंसल उर्फ भोला
कैशियर : राकेश सिंगला
प्रचार मंत्री : गोविंद
ऑडिटर : सुरेंद्र बंसल
मैनेजर : शरीण सिंगला, एसडी गर्ल्स स्कूल
सह-मैनेजर : विकास गर्ग उर्फ विक्की, एसडी गर्ल्स स्कूल
मैनेजर : श्यामलाल सिंगला, सनातन धर्म वैश्य पब्लिक स्कूल छाजपुर
सह मैनेजर : राजेश्वर गर्ग, सनातन धर्म वैश्य पब्लिक स्कूल छाजपुर