पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तीन दुकानों, दो घरों में फिर चोरी, पुलिस को फिर एक्शन दिखा गए चोर

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत | चोरों के तेवर के सामने पुलिस का एक्शन प्लान भी काम नहीं आ रहा। शहर को तीन जोन में बांटकर सुरक्षा का वादा करने वाली पुलिस के दावे को धत्ता बताते हुए चोरों ने देवी मंदिर से बिचपड़ी चौक पर जाने वाली सड़क पर रात को तीन दुकानों के शटर उखाड़कर हजारों रुपए का सामान व नगदी चोरी कर ली। चोर सामान को किसी वाहन में लेकर गए।
शटर उखाड़ा, सारा सामान लादा और हो गए फरार

वधावाराम कॉलोनी में सरकारी स्कूल के सामने गोविंद करियाणा स्टोर का बुधवार रात चोरों ने शटर उखाड़ दिया। दुकान मालिक प्यारेलाल सुबह दुकान पर पहुंचे तो चोरी का पता चला। दुकान में सामान बिखरा पड़ा था। प्यारेलाल ने बताया कि चोर उनकी दुकान से मेवे, 50 किलोग्राम गेहूं का आटा व 50 किलोग्राम चावल, बादाम, किसमिस, 10 किलो गुड़, गल्ले से 2 हजार की नगदी एवं अन्य सामान चोरी कर ले गए। अंदाजा लगाया गया है कि चोर साथ में वाहन लेकर आए थे। आसानी से चोरी का सामान वाहन में डाला और निकल गए।
इधर, हरि व देसराज कॉलोनी में भी घुसे

हरि सिंह काॅलोनी निवासी राजेश प्रणामी व धर्मबीर के घर से चोरों ने उनके मोबाइल फोन सेट चोरी कर लिए। वहीं, देसराज कॉलोनी में बंद मकान में रात को चोर घुस गए। मकान से 19500 रुपए की नगदी और आभूषण चोरी कर लिए। कॉलोनी वासी नवप्रीत के घर चोरी हुई।
31 चोरी हो चुकी हैं 20 दिन में। कोई चोर पकड़ा नहीं जा सका अब तक।
03 जोन में शहर को बांटा है पुलिस ने। सुरक्षा के दावे के बावजूद चोर सक्रिय।
02 बार 5-5 दुकानों में इंसार बाजार में हुई चोरी।
आगे की स्लाइड में पढ़िए पूरी खबर...