• Hindi News
  • When The Authorities Stopped The Ears Opened By Hand

जब प्रशासन ने बंद कर लिए कान तो लोगों ने खोल दिए हाथ

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

पानीपत. 'हमने एक हफ्ते तक प्रशासन की कार्रवाई का इंतजार किया, लेकिन प्रशासन ने हमारी समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया। परेशानी ज्यादा होती देख खुद ही पत्थर हटाने का निर्णय लेना पड़ा।

हमने क्रेन मंगाई और अपने पैसे देकर पत्थर को हटवाकर रास्ता खुलवा दिया।Ó ये कहना है सेक्टर 18 रेजीडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों का।


बता दें कि एक हफ्ता पहले डीसी के आदेश पर टोल प्लाजा के साथ लगते रास्ते पर ट्रैफिक पुलिस ने पत्थर रखकर कट बंद कर दिया था। इससे सेक्टर 18 के लोग भड़क गए थे और उन्होंने विरोध स्वरूप मौके पर पहुंचकर अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन किया था।

अगले दिन एसोसिएशन ने डीसी, एसपी और एसडीएम से इन पत्थरों को तत्काल हटवाए जाने की मांग की। लेकिन एक हफ्ते बाद भी अधिकारियों ने पत्थर नहीं हटवाया था।


पहले भी कई बार बंद किया जा चुका है रास्ता : एसोसिएशन के अध्यक्ष काबुल सिंह रंधावा का कहना है कि प्रशासन द्वारा इस सार्वजनिक रास्ते को पत्थर लगाकर कई बार बंद किया चुका है।

यह रास्ता बंद होने से करनाल दिशा से आने वाले हजारों वाहन चालक सेक्टर 18 के मुख्य रास्तों और लोगों के घरों के आगे से वाहन निकालते हैं। लोगों और बच्चों को भी हादसे का अंदेशा बना रहता है।