पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • पार्क में युवक को पीट पीटकर किया अधमरा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पार्क में युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहरके मॉडल टाउन स्थित बाल भवन के पार्क में सोमवार को एक बार फिर से युवकों की गुंडागर्दी देखने को मिली। हाथ में बेसबॉल के डंडे लेकर पहुंचे 10-12 युवकों ने एक युवक को जमकर पीटा। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पाससे गुजर रहे एसएचआे ने युवक को बचाया

बालभवन के पार्क में सोमवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे एक युवक अपने दोस्तों के साथ बैठा हुआ था। इसी दौरान हाथों में बेसबॉल के डंडे लेकर 10-12 युवक पहुंचे। युवकों को देखकर वहां बैठे युवक ने भागने की कोशिश भी की, लेकिन उन सभी ने उसे घेर लिया। उक्त युवकों ने पकड़े गए युवक पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। युवक के सिर शरीर के अन्य हिस्सों पर गहरी चोटें आई तथा वह लहुलुहान हो गया। इसी दौरान एसएचओ मॉडल टाउन ओमप्रकाश वहां से गुजर रहे थे। एसएचओ ने युवकों को बदमाशी करते हुए देखा तो वह तुरंत गाड़ी से उतरे और उनका पीछा किया। बदमाशों में से एक को पकड़कर जिप्सी में भी बैठा लिया गया। इसी दौरान दूसरे बदमाशों को पकड़ने के चक्कर में पकड़ा गया युवक भी मौका देखकर फरार हो गया। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

रेवाड़ी. बालभवन के पार्क में डंडे से घायल युवक मौजूद एसएचओ ओमप्रकाश।

मामले की जांच की जा रही है : एसएचओ

^मॉडलटाउन थाना के एसएचओ ओमप्रकाश का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी शिकायत मिलेगी, उसी अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें