पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • दौड़ में रोहतक का दबदबा

दौड़ में रोहतक का दबदबा

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
महर्षिदयानंद विश्वविद्यालय में शुरू हुई अंतरमहाविद्यालयी एथलेटिक मीट। इसमें शहर के धावकों का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला। 21 किमी हाफ मैराथन पुरुष वर्ग के फाइनल में शीर्ष तीनों स्थान रोहतक के खिलाड़ियों ने हासिल किए।

इनमें जीबीडी कॉलेज के अमित खत्री प्रथम, जेसीआर के अजय द्वितीय जीबीडी के बुनेंद्र को तृतीय स्थान मिला। ठीक ऐसा ही दबदबा बाधा दौड़ में शहर के खिलाड़ियों का देखा गया। हाफ मैराथन के बाद हुई 110 मीटर बाधा दौड़ में वैश्य इंजीनियरिंग कॉलेज के आकाश सिंह ने पहला स्थान हासिल किया। वहीं एआईजेएसएम के जसवीर को दूसरा और जीबीडी कॉलेज के अमित कुमार को तीसरा स्थान मिला। इसके अलावा महिला वर्ग में सबसे अच्छा प्रदर्शन भाला फेंक में रहा। इस प्रतियोगिता में रोहतक के 2 कॉलेज शीर्ष स्थान पर काबिज रहे। पहला स्थान एनआरएस जीसी की पूनम और दूसरा एमकेजेके कॉलेज की सरिता को मिला। इसमें पहला स्थान जीबीडी कॉलेज की अंजू को मिला। वहीं लंबी कूद में एनआरएस जीसी की प्रीति ही जीत हासिल करने में कामयाब हो सकीं। इस खेल में प्रीती को तीसरा स्थान मिला।

1घंटा 9 मिनट में जीती मैराथन

21किमी हाफ मैराथन दौड़ में गौड़ ब्राह्मण कॉलेज के छात्र अमित खत्री ने महज 1 घंटा 9 मिनट 6 सेकंड में लक्ष्य हासिल किया। गुरुवार को खेल प्रतियोगिता के अंत में विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर खेल निदेशक डा. देवेंद्र सिंह ढुल ने विजेताओं को सम्मानित कर उनका उत्साहवर्धन किया।

रोहतक. एमडीयूमें वार्षिक एथलेटिक्स मीट की दौड़ प्रतियोगिता में दम दिखाते धावक।