पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • टिकट वितरण का विरोध करने वाले जसबीर निलंबित

टिकट वितरण का विरोध करने वाले जसबीर निलंबित

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अंबालासे भाजपा में प्रदेश सचिव जसबीर मलौर को टिकट वितरण से नाराजगी जताकर हरियाणा जनचेतना पार्टी के उम्मीदवार विनोद शर्मा की मदद करना महंगा पड़ गया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने पार्टी संविधान की धारा 25 (क) के तहत अंबाला प्रदेश सचिव जसबीर मलौर को पद से मुक्त करते हुए पार्टी से निलंबित कर दिया है।

जसबीर मलौर पर भाजपा के प्रदेश कार्यालय ने रिपोर्ट दी कि विधानसभा चुनाव के दौरान अंबाला शहर एवं अंबाला छावनी में पार्टी उम्मीदवारों का विरोध करते हुए जसबीर ने जनचेतना पार्टी के उम्मीदवार विनोद शर्मा का खुला समर्थन किया। साथ ही खुलकर अपने सभी समर्थकों को विनोद शर्मा को वोट डालने के लिए बाध्य किया। इतना ही नहीं मलौर ने चुनाव के दौरान पार्टी के विरोध में दुष्प्रचार भी किया। पार्टी विरोधी इन गतिविधियों के कारण जसबीर मलौर को तत्काल प्रभाव से प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश सचिव के पद से पदमुक्त कर दिया है। वहीं अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए प्रदेश अनुशासन समिति के अध्यक्ष आत्मप्रकाश मनचंदा को भेज दिया है।

दसदिन में दें जवाब

भाजपाके प्रदेश कार्यालय सचिव गुलशन भाटिया का कहना है कि जसबीर मलौर को नोटिस भेज कर उन्हें 10 दिन के अंदर स्पष्टीकरण देने के लिए कहा गया है। यदि ऐसा नहीं किया जाता है तो अन्य कार्रवाई को भी अमल में लाया जाएगा।