पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • बहन के केस की पैरवी कर रहे वकील से पेशी पर आए लड़का पक्ष ने की मारपीट

बहन के केस की पैरवी कर रहे वकील से पेशी पर आए लड़का पक्ष ने की मारपीट

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जिलाअदालत में बहन के 498 केश की पैरवी करने आए वकील के साथ वर पक्ष के लोगों ने मिलकर कोर्ट परिसर में ही मारपीट की। इस मामले में पति-प|ी समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

दुजाना निवासी वकील दीपक सैनी ने बताया कि वे झज्जर में रविंद्र सैनी के साथ मिलकर वकालत करते हैं। कुछ समय पहले ही उसकी बहन की शादी हुई थी, लेकिन लड़का पक्ष की और से लगातार दहेज मांगने के कारण मामला काफी दिनों से कोर्ट के अधीन है। इसकी हर महीने तारीख लगती है। सोमवार को भी इसी तरह काेर्ट की तारीख पर वह अपनी बहन के केश की पैरवी करने के लिए अदालत आया हुआ था। वह अभी कोर्ट गैलरी में था कि लड़का पक्ष के लोगों ने उससे कहा कि केश को रफा दफा करवा ले वरना अंजाम बुरा होगा और ये कहते हुए करीब आध दर्जन लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके कारण उसे काफी चोटें आई। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। परिजनों ने उसे इलाज जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल में सिटी पुलिस चौकी ने उसके बयान लेकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

महिलाजज के पति के निधन पर वर्क सस्पेंड : झज्जरअदालत में सिविल जज सीनियर डिवीजन की जज सुरूचि अतरेजा के पति हितेंद्र का निधन हो गया। हितेंद्र के पिता रोहतक में एडीजी रहे हैं। इस दुखद घड़ी में झज्जर बार ने वर्क सस्पेंड रखा। यही नहीं झज्जर के जज और बार से जुड़े सदस्य शोक जताने सुरूचि अतरेजा के फरीदाबाद स्थित घर भी गए।

बार ने जताया रोष

अदालतपरिसर में एक महीने में वकील से मारपीट का ये दूसरा मामला है। इसको लेकर अब झज्जर एसोसिएशन बार में रोष बना हुआ है। इससे पहले 6 जनवरी को एडवोकेट श्याम फूल भारद्वाज पर विरोधी पार्टी से जुड़े पक्ष ने हमला कर दिया था। इस मामले में भी सिटी पुलिस चौकी ने मामला दर्ज किया था। अब एक माह दुजाना निवासी वकील दीपक मारपीट की।

सिविल अस्पताल मंे वकील से मामले की जानकारी लेता पुलिसकर्मी।

खबरें और भी हैं...