घरेलू मैदान पर नहीं चला हरियाणा का जादू, बल्लेबाजों ने दोनों पारियों में किया निराश

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रोहतक. रणजी ट्राफी के ग्रुप बी में हरियाणा और साैराष्ट्र टीम के बीच खेले जा रहे मैच में मेजबान टीम घरेलू मैदान पर खास प्रदर्शन नहीं कर सकी है। घरेलू मैदान पर दूसरे दिन खेले गए मैच में हरियाणा टीम के बल्लेबाजों के असफल रहने पर हार का खतरा मंडराने लगा है। 

मेजबान टीम के एक दिन में 16 विकेट गिरने के बाद लीड स्कोर देने की संभावनाओं पर विराम लगता नजर रहा है। फालोऑन का सामना करने के बाद दूसरी पारी में सीके बिश्नोई की नाबाद अर्द्ध शतकीय पारी ही टीम का एक छोर पर संभाले रही। क्रिकेट के विशेषज्ञ बताते हैं कि हरियाणा टीम में शामिल खिलाड़ी लाहली गांव में स्थित चौधरी बंसी लाल क्रिकेट स्टेडियम के मैदान पिच की परिस्थितियों का अच्छा अनुभव है। उनसे यहां पर बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी। लेकिन पहले ही दिन उनका प्रदर्शन खराब रहा। एक ही दिन में हरियाणा के 16 विकेट गिर गए। 

महसूस हो रही कई खिलाड़ियों की कमी 
रणजीट्राफी में हिस्सा ले रही हरियाणा टीम से जयंत यादव, अमित मिश्रा जोगिंदर शर्मा नहीं खेल रहे हैं। अनुभवी खिलाड़ियों की कमी जरूर महसूस की जा रही होगी। हालांकि क्रिकेट के जानकार बताते हैं कि मोहित शर्मा, आशीष हुड्डा, सीके बिश्नोई जैसे और भी खिलाड़ी हैं, जिन्हें रणजी ट्राफी में खेले जाने वाले मैचों का खासा अनुभव है। इसलिए इन खिलाड़ियों की कमी महसूस नहीं हो रही। चयनकर्ताओं ने काफी मंथन करने के बाद संतुलित टीम तैयार की है। लाहली में ही खेले जाने वाले सीजन के आगामी दो मैचों में हरियाणा टीम से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद जताई जा रही है। 
खबरें और भी हैं...